home / एंटरटेनमेंट
ankita vicky smart jodi

अंकिता लोखंडे ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पति विक्की जैन ने उनसे क्या कहा था

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की लाइफ स्टोरी उनके फैन्स के लिए किसी खुली किताब की तरह है। सुशांत सिंह से उनका रिश्ता, फिर ब्रेकअप, फिर विक्की जैन का उनकी लाइफ में आना, सुशांत की मौत, अंकिता और विक्की की शादी, एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी हर बात हमेशा सुर्खियों में रही और अंकिता ने भी कभी लाइफ के इन फेज में लोगों से कुछ भी छुपाने की कोशिश नहीं की। हालांकि जब चीजें उनके लिए हद से अधिक नकारात्मक होने लगी तो एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने सबको बताकर सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूरी भी बना ली थी। 

अंकिता इन दिनों स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में अपनी और विक्की की जीत सेलिब्रेट कर रही हैं और इसी सिलसिले में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उस वक्त उनके होने वाले पति विक्की जैन ने उनसे क्या कहा था। अंकिता ने बताया है कि कैसे सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ये कहना शुरु कर दिया था कि अंकिता को सुशांत के साथ हमेशा रहना चाहिए था और ट्रोल उन्हें और विक्की दोनों को ट्रोल कर रहे थे। लोग विक्की को अंकिता से दूर रहने की बातें कह रहे थे क्योंकि उनके अनुसार सुशांत के साथ मुझे होना चाहिए था। हालांकि इन सबके बावजूद अंकिता ने उस वक्त सुशांत को लेकर अपने घर पर शोक सभा रखी थी और कई इंटरव्यूज भी दिए थे जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर के सपोर्ट में बातें कही थी और उनके लिए न्याय की मांग की थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

इस बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, किसी भी इंसान के लिए ये देखना काफी मुश्किल होगा कि उसकी होने वाली पत्नी अपने एक्स बॉयफ्रेंड से अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करे। रोज अलग-अलग कहानियां सामने आ रही थी और मैं सुशांत को लेकर हर समय इंटरव्यू दे रही थी। उस वक्त विक्की और उनके परिवार ने हमारा बहुत साथ दिया, क्योंकि वो समय मेरे पेरेन्ट्स के लिए भी चुनौतीपूर्ण था। 

आगे अंकिता ने कहा कि कोई भी और होता तो उस समय वो पीछे हट जाता, लेकिन विक्की ने  मेरा बहुत सपोर्ट किया। उसने  कहा सुशांत के लिए तुम जो बेस्ट कर सकती हो, वो करो और मैंने वैसा ही करने की कोशिश की। सुशांत के बाद उसके बारे में बात करते हुए मेरे दिमाग में ये भी रहता था कि कहीं मैं गलत तो नहीं कर रही, लेकिन विक्की हमेशा मेरा साथ देते रहे। छह महीने तक लोगों ने मेरे और सुशांत  को लेकर कितना कुछ लिखा, मैं होती तो ये सब नहीं सह पाती, लेकिन विक्की हमेशा मेरा साथ देते रहे। 

अंकिता लोखंडे और सुशांत का ब्रेकअप साल 2016 में हो गया था। साल 2018 में अंकिता की लाइफ में विक्की जैन के आने के बाद प्यार और खुशियों ने वापस दस्तक दी और एक्ट्रेस ने माना है कि विक्की ने उन्हें फिर से प्यार करना सिखाया है।

07 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text