Advertisement

एंटरटेनमेंट

कास्टिंग काउच पर अंकिता लोखंडे ने की खुल कर बात, कहा- ”वो एक बड़ा एक्टर था”

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 24, 2021
कास्टिंग काउच पर अंकिता लोखंडे ने की खुल कर बात, कहा- ”वो एक बड़ा एक्टर था”

Advertisement

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बहुत सी बातें सामने आई हैं। हालांकि, इसके बाद भी इंडस्ट्री के समर्थन में कई लोग रहे। इंडस्ट्री के समर्थन में कई लोगों ने कहा है कि इंडस्ट्री हमेशा बाहर के लोगों का स्वागत करती है और असली टेलेंट को उसकी जगह मिलती है। हालांकि, कोई नहीं जानता कि इन बातों में कितना दम है। इसका कारण बहुत ही सरल है क्योंकि एक स्टार किड से कभी भी फिल्म के ऑडिशन के दौरान कॉम्प्रोमाइज करने के लिए नहीं कहा गया है।
वहीं, यह भी सच है कि बॉलीवुड में आज भी कास्टिंग काउच है। कल्कि कोचलिन से लेकर आयुष्मान खुराना तक कई एक्टर्स ने इस बारे में बात की है। यहां तक कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बुक में खुलासा किया कि एक फिल्ममेकर ने ऑडिशन के दौरान उन्हें स्ट्रिप डाउन के लिए कहा था। प्रियंका के बाद अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी कास्टिंग काउच (Casting Couch) के बारे में खुलकर बात की है।
दरअसल, अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में उनकी कितने बुरे लोगों से मुलाकात हुई। अपने इंटरव्यू में बताया कि एक बार जब वह टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने की कोशिश कर रही थीं तब उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया था। उस वक्त वह 19-20 साल की थीं लेकिन वह समय रहते वहां से निकल गई थीं।
अंकिता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, मैं बहुत स्मार्ट थी, मैं एक कमरे में अकेली थी और तब मेरी उम्र 19-20 साल थी, मैंने उनसे पूछा आपका प्रोड्यूसर किस तरह का कॉम्प्रोमाइज चाहता है? क्या मुझे पार्टी और डिनर में जाना होगा? 

अंकिता ने आगे कहा, और जैसे ही उसने कहा, मैंने उसकी बैंड बजा दी। मैंने कहा, मुझे लगता है कि आपके प्रोड्यूसर को एक लड़की चाहिए जो उनके साथ सो सके, ऐसी लड़की नहीं चाहिए जो टैलेंटेड हो और उनके साथ काम कर सके। इसके बाद मैं वहां से निकल गई। उन्होंने मुझसे माफी मांगी और कहा कि वो मुझे फिल्मों में मौका देंगे। लेकिन मैंने कहा, अगर आपने कोशिश की और मुझे फिल्म में रोल दिया तो भी मुझे आपके साथ काम नहीं करना है। 

कई सालों बाद जब अंकिता के साथ ऐसा दोबारा हुआ तो वह इंडस्ट्री को ज्यादा अच्छे से जानती थीं। वह भारतीय टीवी का मशहूर चेहरा बन चुकी थीं और फिल्मों में जाना चाहती थीं। इस वजह से उन्हें एक मशहूर एक्टर से मिलना पड़ा लेकिन उन्हें उस एक्टर से अच्छी वाइब्स नहीं मिलीं। अंकिता ने कहा, जब मुझे फिल्मों में आना था तब फिर से मुझे ऐसा ही महसूस हुआ। मैंने केवल उस इंसान से हाथ मिलाया था। मैं नाम नहीं लूंगी लेकिन वह एक बड़ा एक्टर था। मुझे सही महसूस नहीं हुआ और इस वजह से मैंने तुरंत अपने हाथ पीछे कर लिए। मैं समझ गई थी कि यहां मेरा काम नहीं होगा क्योंकि ये देने और लेने वाली चीज थी और इस वजह से मैं वहां से चली गई। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!