एंटरटेनमेंट

अंकिता लोखंडे ने सुशांत से ब्रेकअप के कारण पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं अपनी जिंदगी खत्म…’

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 22, 2021
अंकिता लोखंडे ने सुशांत से ब्रेकअप के कारण पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं अपनी जिंदगी खत्म…’
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से अपने ब्रेकअप के कारणों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, अंकिता और सुशांत सिंह पहली बार टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में दिखाई दिए थे। इसी के साथ उनके रिश्ते की भी शुरुआत हुई थी और दोनों लगभग 6 सालों तक एक साथ था। इसके बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि, ब्रेकअप के बाद उन्होंने इस पर चुप रहना इसलिए बेहतर समझा क्योंकि वह तमाशा नहीं बनाना चाहती थीं। वह इस बात को मेंटेन करना चाहती थीं कि वह ब्रेकअप (Breakup) के लिए सुशांत सिंह को जिम्मेदार नहीं मानती हैं, लेकिन लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने को लेकर वह काफी दुखी थी।

अंकिता ने कहा, ”आज लोग मुझसे आकर बोल रहे हैं, तुमने छोड़ा सुशांत को। लेकिन तुम्हें कैसे पता? किसी को इस बारे में नहीं पता है. सुशांत, मैं यहां उस पर इल्जाम नहीं लगा रही हूं। मुझे लगता है कि उसने अपनी च्वाइस बहुत स्पष्ट तरीके से बताई थी और कहा था कि वह फिलहाल अपने करियर पर ध्यान देना चाहता है। उसने अपना करियर चुना और आगे बढ़ गया। लेकिन उसके बाद के ढाई सालों तक मैं बहुत सी परेशानियों का सामना कर रही थी”।

अंकिता ने कहा कि वह कोई ऐसी इंसान नहीं हैं, जो आसानी से आगे बढ़ जाए और खुद को काम में व्यस्त कर लें। उन्होंने कहा, ”मेरे लिए वो समय बहुत मुश्किल था लेकिन उस वक्त मेरा परिवार मेरे साथ। मेरा जीवन खत्म हो गया था। मैं खत्म हो गई थी। मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना चाहिए। मैं यहां किसी पर इल्जाम नहीं लगा रही हूं।” उन्होंने कहा, ”मैंने उसे पूरा हक दिया, मैंने कहा- चल ये तेरी जिंदगी है, तुम जा सकते हो। लेकिन उसके बाद मैंने इसका बहुत मुश्किल से सामना किया और मैं इससे और अधिक मजबूत बनकर बाहर आई।”
ये बताते हुए कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गई थीं, अंकिता ने अपनी जिंदगी के लो फेज के बारे में खुल कर बात की। उन्होंने कहा कि वह बिस्तर से बाहर नहीं निकलती थीं, यहां तक किसी से बात नहीं करती थीं। 
उन्होंने कहा, आपके दिमाग में चीजें आती हैं, उस समय कि मैं क्या करूं। शायद मैं खुद को खत्म करना चाहती थी। वो आप ऐसे समय में सोचते हैं लेकिन मैं इससे बाहर आई। 
कुछ समय पहले अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो में सुशांत के फैन्स जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे, उन्हें एक संदेश दिया था। उन्होंने कहा कि वो सब तब कहां थे, जब उनका रिश्ता खत्म हो रहा था। 
गौरतलब है कि सुशांत की मौत पिछले साल 14 जून को हुई थी। उनकी मौत की जांच फिलहाल सीबीआई द्वारा की जा रही है। अंकिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट दिया था।   
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!