Advertisement

एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को फिर हुआ प्यार, कन्फर्म किया रिश्ता

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 16, 2019
सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को फिर हुआ प्यार, कन्फर्म किया रिश्ता

Advertisement

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों कंगना रनौत के साथ अपनी आने वाली फिल्म “मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी” को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म से अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले आप अंकिता लोखंडे को ज़ी टीवी पर एकता कपूर के सीरियल “पवित्र रिश्ता” में अर्चना का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। अंकिता फिल्म “मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी” में लक्ष्मीबाई की सखी झलकारी बाई का किरदार अदा कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशंस में भी अंकिता, कंगना रनौत के साथ बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं व एक के बाद एक इंटरव्यू देने में लगी हैं। इसी दौरान अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में खुलकर अपने बारे में बातें की, साथ ही उन्होंने ये भी बता दिया उन्हें एक बार फिर से प्यार हो गया है।  

Ankita Lokhande in love1

इस बिजनेसमैन के साथ हैं रिलेशनशिप में

एक इंटरव्यू के दौरान बातों ही बातों में अंकिता लोखंडे ने बताया कि इस समय वो विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। विकी जैन बिलासपुर के बिजनेसमैन हैं और काफी अच्छे लड़के हैं। अंकिता ने आगे बताया कि शादी को लेकर फिलहाल उनका कोई प्लान नहीं है और वो इस समय सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं और जब भी सही समय आएगा वो सबको बतायेंगी और शादी का निमंत्रण भी देंगी। अंकिता ने कहा कि प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि मैं इसमें विश्वास करती हूं।  

Ankita Lokhande in love2

सुशांत सिंह राजपूत से हुआ था ब्रेकअप

बता दें कि बिजनेसमैन विकी जैन से पहले अंकिता लोखंडे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की मुलाकात सीरियल “पवित्र रिश्ता” के दौरान हुई थी और यहीं से इनके  बीच अफेयर शुरू हुआ था। खबरें तो यहां तक आई थीं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। मगर 6 साल के लम्बे रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद जहां सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों में बिजी हो गए वहीं अंकिता स्क्रीन से गायब हो गईं। मगर इस बीच अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता काफी एक्टिव रहीं और अब लंबे समय बाद अंकिता फिल्म “मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी” से एक बार फिर फैंस के दिलों पर छा जाने के लिए तैयार हैं। हम तो यही उम्मीद करेंगे कि अंकिता लोखंडे का नया “पवित्र रिश्ता” अपने मुकाम तक जल्द ही पहुंच जाए।

Ankita Lokhande in love

इमेज सोर्सः Instagram 

ये भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे ने मनाया रेड हॉट ड्रेस में बर्थडे, एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने की तारीफ

तस्वीरेंः सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद ज़िन्दगी के जमकर मज़े ले रही हैं अंकिता लोखंडे

भूल जाएंगे “पवित्र रिश्ता” की सीधी- सादी अर्चना को, जब देखेंगे अंकिता लोखंडे का ये हॉट फोटोशूट

टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें