home / एंटरटेनमेंट
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अंकिता लोखंडे ही नहीं विक्की जैन भी हो गए थे परेशान, कहा – ‘दोनों के रिश्ते के लिए था मुश्किल वक्त’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अंकिता लोखंडे ही नहीं विक्की जैन भी हो गए थे परेशान, कहा – ‘दोनों के रिश्ते के लिए था मुश्किल वक्त’

हाल ही में एक टीवी शो में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने चैलेंज के बारे में बात की। बता दें कि दोनों स्टार प्लस के नए शो स्मार्ट जोड़ी में हिस्सा ले रहे हैं और इस शो में दोनों ने अपने रिश्ते के उतार-चड़ाव के बारे में बात की और बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दोनों के रिश्ते के लिए एक मुश्किल समय था। दरअसल, अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था और दोनों 2010 से 2016 तक रिलेशनशिप में भी थे।

स्मार्ट जोड़ी एक नया रियलिटी शो है जिसमें सेलेब कपल्स हिस्सा ले रहे हैं और वो एक साथ टास्क पूरा करते हुए दूसरी जोड़ियों को पीछे छोड़ने की कोशिश करेंगे। यह इसी हफ्ते से शुरू हुआ है। शो के सेकेंड एपिसोड में अंकिता और विक्की ने पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर की और दोनों ने अपने रिश्ते के मुश्किल समय के बारे में बात की।

सुसाइड के कारण जून 14, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी और इस वजह से अंकिता उनके परिवार के साथ कई मौकों पर नजर आई थीं और उन्होंने मीडिया अपीयरेंस भी दिए थे। इस बारे में स्मार्ट जोड़ी पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं अपने अतीत को भूल गई थी लेकिन उस समय उन्हें मेरी जरूरत थी और मैं इस बारे में विक्की से बात नहीं कर पा रही थी। लेकिन उन्होंने मुझे समझा और मुझे इस बारे में कभी उनसे कुछ बोलने की जरूरत नहीं पड़ी”।

विक्की जैन ने कहा कि वो वक्त दोनों के रिश्ते के लिए काफी मुश्किल समय था। उन्होंने कहा, ”उस वक्त अचानक जो हुआ, उससे ज्यादा मुश्किल किसी के लिए रिलेशनशिप में कोई टेस्ट नहीं हो सकता है। ये कुछ ऐसा था जिसने केवल हमें ही नहीं बल्कि पूरे देश को हैरान कर दिया था और इस तरह की चीज के लिए कोई भी तैयार नहीं हो सकता था”।

चूंकि अंकिता, सुशांत के परिवार के साथ मीडिया अपीयरेंस दे रही थीं और इसी वजह से लोग सोशल मीडिया पर विक्की जैन को भी ट्रोल कर रहे थे और कुछ लोग अंकिता की इंटेंशन पर भी सवाल उठा रहे थे। इस बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, ”कई लोगों को इस बारे में गलत महसूस हुआ था। मैं खुद भी ये सब समझ नहीं पा रहा था लेकिन अंकिता ने जिस तरह से परिस्थिति को संभाला उसके लिए मुझे उनपर गर्व है। उनकी जो भी जिम्मेदारी और ड्यूटी थी उन्होंने उन्हें पूरा किया। जहां भी जरूरत थीं वहां उन्होंने खुद के बारे में अपने उस रिश्ते के बारे में बात की और उनकी इस सच्चाई के लिए मैं उन्हें हमेशा सपोर्ट करूंगा”।

गौरतलब है कि अंकिता और विक्की ने 2019 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और पिछले साल 14 दिसंबर को दोनों ने शादी कर ली थी।

01 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text