home / एंटरटेनमेंट
Ankita Lokhande New Home

अंकिता लोखंडे ने तुलसी की तरह दिखाया अपना नया घर, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की याद दिलाएगा ये Video

अंकिता लोखंडे अपनी लाइफ के चैप्टर लोगों के सामने लाने और उसपर डिस्कस करने से कभी पीछे नहीं हटी हैं और यही वजह है कि एक्ट्रेस के साथ उनके पैन्स हमेशा कनेक्ट करते हैं। अंकिता टीवी पर दिखे न दिखे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स और फॉलोअर्स को हमेशा अपडेट करती रहती हैं। 

कुछ दिनों पहले अंकिता ने अपने पति विकी जैन के साथ नए घर में शिफ्ट किया था और अपनी एक मजेदार तस्वीर पति विकी जैन के साथ शेयर की थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

अब एक्ट्रेस ने अपने इस नए घर का टूर अपने फैन्स को कराया है। इसके लिए अंकिता ने एक बेहद ही क्यूट वीडियो बनाया है। एक्ट्रेस ने टीवी के सबसे सुपरहिट शोज में से एक क्योंकि सास भी कभी बहू थी के टाइटल ट्रैक को रिक्रिएट किया है । अंकिता ने शो की लीड किरदार तुलसी विरानी की तरह ही वीडियो में लोगों को अपना घर और घर के सदस्यों से मिलवाया है। 

अंकिता के इस वीडियो पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी कि निर्माता एकता कपूर ने कमेंट में लिखा है, ये क्यूट से बहुत ज्यादा है अर्चना। कंगना रणौत ने भी इस वाडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, हाउ, क्यूट। और एकता, कंगना ही नहीं अर्चना के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है और लगभग हर किसी ने इसे क्यूट कहा है। कई लोगों ने एक्ट्रेस को अच्छे, खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं भी दी हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

अर्चना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, अपने गृह प्रवेश में मुझे इस वीडियो को बनाने में बहुत मजा आया, ये एकता और स्मृति मैम के लिए है। तुलसी हमारे दिलों में हमेशा रहेगी। उम्मीद है आप दोनों को ये पसंद आएगा।

साल 2000 से 2008 तक टीवी पर चले इस शो में तुलसी विरानी की भूमिका केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निभाई थी और इस शो से उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली थी।

01 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text