home / वेडिंग
अंकिता लोखंडे को मेहंदी सेरेमनी में गोद में उठाकर नाचते नजर आए विक्की जैन, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

अंकिता लोखंडे को मेहंदी सेरेमनी में गोद में उठाकर नाचते नजर आए विक्की जैन, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

टीवी स्टार अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं और इसी बीच वह अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ नियमित रूप से शेयर कर रही हैं। अंकिता की प्री-वेडिंग में लेटेस्ट एडिशन उनके मेहंदी फंक्शन का है और दोनों की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में अंकिता और विक्की दोनों ही कॉर्डिनेटिड आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों मेहंदी के मौके पर पेस्टल पिंक आउटफिट में दिखाई दिए।

सेरेमनी की तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, जो प्यार हम बांटते हैं वो मेरे मेहंदी के लुक को खूबसूरत और मीनिंगफुल और यादगार बनाता है। कपल के आउटफिट को सिद्धार्थ बंसल ने डिजाइन किया है। अंकिता लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की जैन पेस्टल धोती पैंट्स और कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने ड्रेप दुपट्टा ले रखा है। 

यहां देखें कपल की तस्वीरें:

गौरतलब है कि सीरियल पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभाने के बाद अंकिता लोखंडे एक बेहद ही मश्हूर एक्ट्रेस बन गईं। बता दें कि पवित्र रिश्ता में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। दोनों ने एक दूसरे को 6 सालों तक डेट भी किया था लेकिन 2016 में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। पवित्र रिश्ता से अलग वह एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में भी नजर आ चुकी हैं। 

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने 2019 में कंगना रनौत की फिल्म मणीकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा वह बागी 3 में भी टाइगर श्रॉफ के साथ काम कर चुकी हैं। अंकिता ने टीवी रियलिटी झलक दिखला जा और कॉमेडी सर्कस में भी काम किया है। 

हाल ही में अंकिता पवित्र रिश्ता के सेकेंड पार्ट में नजर आई थीं। नए शो में अंकिता एक बार फिर अर्चना की भूमिका में दिखी थीं और शहीर शेख, सुशांत सिंह के किरदार को निभाते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:
अगर आपको भी आया है किसी डेस्टिनेशन वेडिंग का बुलावा, तो वहां जाने से पहले इन बातों का रखें ध्यान
राजस्थान की इन 4 लॉकेशन पर आप भी कर सकते हैं डेस्टिनेशल या फिर इंटिमेट वेडिंग
अपनी हल्दी और मेहंदी फंक्शन में वाइब्रेंस एड करने के लिए फॉलो करें ये 3 टिप्स

13 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text