home / एंटरटेनमेंट
शादी से पहले अस्पताल में भर्ती हुईं अंकिता लोखंडे, चोट की वजह बेडरेस्ट की मिली हिदायत

शादी से पहले अस्पताल में भर्ती हुईं अंकिता लोखंडे, चोट की वजह बेडरेस्ट की मिली हिदायत

बी टाउन से लेकर कई टीवी सेलेब्स तक इसी साल शादी कर रहे हैं और हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। आपको तो पता ही होगा कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर रही हैं। हमें पता चला है कि अंकिता और विक्की की शादी 14 दिसंबर को होने वाली है। लेकिन शादी से कुछ ही दिनों पहले अंकिता लोखंडे एक हादसे का शिकार हो गईं। एक्ट्रेस को इमरजेंसी में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

दरअसल शादी की तैयारियों में व्यस्त अंकिता को पैर में चोट लग गई है। उनके पैर में तेज दर्द की वजह से उन्हें 7 दिसंबर की रात को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालांकि अंकिता को आज डिस्चार्ज कर दिया जायेगा लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें बेडरेस्ट करने की नसीहत दी है। अंकिता से जुड़े एक सू्त्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, “उनके पांव में किसी तरह का फ्रैक्चर नहीं हुआ है। लेकिन फिलहाल वो कुछ दिन रेस्ट ही करेंगी।” वहीं अंकिता ने भी इंस्टा स्टोरी पर अपने पैर की तस्वीर शेयर की है।

फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि अंकिता को ये चोट कैसे लगी। वहीं अंकिता के पैर में चोट लगने की तस्वीर बाहर आने के बाद फैंस लगातार अंकिता को गेट वेल सून का मैसेज दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे जल्द ही विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की तस्वीरें छाई हुई हैं। अंकिता ने हाल ही में अपने प्रीमैरिटल फंक्शन्स का एक वीडियो शेयर किया जो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस वीडियो में विक्की के साथ अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच कई बार अंकिता लोखंडे का शादी को लेकर एक्साइटमेंट साफ नजर आया है. अब अंकिता के पैर में मोच आने के बाद किस तरह से शादी की रस्में निभाई जाएंगी, इसे लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन हम उम्मीद करते हैं अंकिता अपनी वेडिंग डे तक पूरी तरह से ठीक हो जायेंगी।

09 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text