home / एंटरटेनमेंट
अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, पति रोहित रेड्डी ने यूं जताई खुशी

अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, पति रोहित रेड्डी ने यूं जताई खुशी

साल 2021 सेलिब्रिटीज के घर बहुत सारी खुशियां लेकर आ रहा है। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर बेटी की किलकारी गूंजी थी। वहीं लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने भी अपने तीसरी बार मां बनने की खुशी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की। अब टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita hassnandani) के घर में खुशियों की किलकारी गूंजी है। अनीता हसनंदानी ने बेटे को जन्म दिया है। अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने यह खुशी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की।
https://hindi.popxo.com/article/celebs-who-have-not-gained-weight-post-pregnancy-in-hindi
अनीता के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने अपने पिता बनने की खुशी को जताते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अनीता हसनंदानी (Anita hassnandani) का बेबी बंप नज़र आ रहा है और वो लेटी हुई हैं। वहीं रोहित उनके गाल पर किस कर रहे हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में एक छोटे से बच्चे की ब्लू टीशर्ट टंगी हुई है, जिस पर लिखा है ‘It’s a boy’। तस्वीर के साथ कैप्शन में भी रोहित ने ये बताया है कि उनकी पत्नी अनीता हसनंदानी (Anita hassnandani) ने बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ कई सेलिब्रिटीज का उन्हें बधाई देने के लिए तांता लग गया है। 
 
टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita hassnandani) की डिलीवरी से पहले हॉस्पिटल की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें वो और उनके पति दोनों ऑपरेशन थिएटर में नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को हाथ पकड़े हुए हैं और बेबी के आने की खुशी जता रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

ADVERTISEMENT
बता दें कि अनीता हसनंदानी (Anita hassnandani) ने अपने प्रेगनेंसी पीरियड को खुलकर एन्जॉय किया है। इस दौरान वो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। उनकी प्रेगनेंसी की तस्वीरों को फैंस का खूब सारा प्यार भी मिला है। अनीता ने प्रेगनेंसी के दौरान एक फोटोशूट भी करवाया था। फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें ‘बेबी किक’ भी कैमरे में कैद हो गई थी। ये नज़ारा बेहद खूबसूरत था। हमारी तरफ से अनीता हसनंदानी (Anita hassnandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) को पेरेंट्स बनने की बहुत-बहुत बधाई। 
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

09 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text