home / एंटरटेनमेंट
अनीता हसनंदानी करियर के शुरुआती दिनों में हुईं थी डिप्रेशन का शिकार, खुद इस पोस्ट के साथ किया खुलासा

अनीता हसनंदानी करियर के शुरुआती दिनों में हुईं थी डिप्रेशन का शिकार, खुद इस पोस्ट के साथ किया खुलासा

अनीता हसनंदानी टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं और वह अपने हर किरदार से जादू करती हैं। फिर चाहे वो किरदार ये रिश्ता क्या कहलाता में दुष्ट पत्नी का हो या फिर नागिन सीरियल में नागिन का किरदार हो। वह हमेशा अपने टेलेंट से फैंस के दिल पर छा जाती हैं। लेकिन हर एक सक्सेस स्टोरी की तरह अनीता ने भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना किया है।

दरअसल, हाल ही में एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में बात की और बताया कि जब उन्हें सीरियल और फिल्मों में किरदार मिलने से पहले ही रिजेक्ट कर दिया जाता था तो इससे उनका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हुआ था। उन्होंने यह पोस्ट अपने पति रोहित रेड्डी और दोस्त एकता कपूर के लिए लिखी है और हमेशा उनका साथ देने के लिए दोनों का शुक्रियाअदा किया है। 

अनीता ने इस पोस्ट में इंस्टाग्राम पर रोहित और एकता के साथ एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, एकता आप अपने द्वारा बनाए गए हर मजबूत महिला चरित्र के एक प्रोटोटाइप हैं। आप एक सच्ची दोस्त हैं और एक बहुत ही मजबूत महिला हैं। दोस्ती के इतने सालों में हमारा रिश्ता काफी गेहरा हुआ है और यह इतना मजबूत हुआ है कि हम एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं और इसके लिए हम कोई सवाल भी नहीं करेंगे।

दरअसल, एक्ट्रेस को डेली सोप कभी सौतन कभी सहेली से फेम मिला था और इसे 2001 में एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद दोनों ने 2003 में भी एक साथ कोलैब किया था और वह कुछ तो है फिल्म में दिखाई दी थीं और इसके बाद अनीता कई टीवी सीरियल में नजर आईं। 

अनीता ने एकता का शुक्रियाअदा करते हुए कहा कि उन्होंने करियर में अनीता को फ्रेश स्टार्ट दी और वह उन्हें अपना गार्डियन एंजल मानती हैं। अनीता ने लिखा, मुझे याद है जब मैं जवान थी और काम के लिए इधर उधर भाग रही थी लेकिन मैं किसी भी चीज को लेकर क्लीयर नहीं थी। मैं अपनी जिंदगी के शुरुआती समय में मिले फेलीयर से परेशान थी। आपने ना केवल मुझे डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद की बल्कि साथ ही मुझे एक फ्रेश स्टार्ट करने का मौका भी दिया। यह उन अन्य बहुत सी चीजों में से एक हैं, जो मैंने आपसे सीखा है। यही कारण है कि मुश्किल दिनों में भी मैं सिक्योर महसूस करती हूं क्योंकि आप मेरी गार्डियन एंजल हैं। 

नागिन एक्ट्रेस ने एकता को अपने परिवार का एक अहम हिस्सा बताया और लिखा, एकता को दोस्त कहना अंडरस्टेटमेंट है। वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं और मेरी नियती हैं। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

09 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text