Advertisement

एंटरटेनमेंट

अनीता हसनंदानी के मैटरनिटी फोटोशूट में कैद हुआ ‘बेबी किक’, वीडियो वायरल

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 13, 2021
Anita Hassanandani, Maternity Photoshoot, Baby Kick, अनीता हसनंदानी

Advertisement

टीवी की नागिन अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) जल्द ही बनने वाली हैं। इन दिनों वे अपनी प्रेगनेंसी को भरपूर एन्जॉय कर रही हैं। उनका 9वां महीना चल रहा है और किसी भी वक्त वे बेबी की गुड न्यूज़ सुना सकती हैं। डिलीवरी से पहले अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। इसकी तस्वीरें सामने नहीं आई हैं लेकिन फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो उनके पति रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अनीता हसनंदानी के मैटरनिटी फोटोशूट की झलक नज़र आ रही है।
पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) संग अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) का ये मैटरनिटी फोटोशूट बेहद शानदार है। इस फोटोशूट में अनीता अलग-अलग पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं। मगर हैरान कर देने वाली बात यह है कि फोटोशूट के इस वीडियो में अनीता और उनके पति रोहित के साथ दोनों का बेबी भी कैद हो गया है। नहीं समझे, तो हम समझाते हैं। दरअसल, फोटोशूट के दौरान ‘बेबी किक’ भी कैमरे में कैद हो गई। ये नज़ारा बेहद खूबसूरत था। आप भी देखिये फोटोशूट का ये वोडियो और बेबी किक करते हुए। 
 
इस फोटोशूट का एक वीडियो अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वे फोटोशूट के लिए पति के साथ पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं। 
 
बता दें कि अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) शादी के 7 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं। दोनों अपनी प्रेगनेंसी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अनीता 39 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं। यह उनकी पहली प्रेगनेंसी है। यही वजह है कि अपनी प्रेगनेंसी को लेकर वे काफी उत्साहित हैं। इंस्टाग्राम पर अनीता अपने बेबी बंप की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बात करें वर्क फ्रंट की तो प्रेगनेंसी से पहले वे एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन’ में नज़र आई थीं।  

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!