home / एंटरटेनमेंट
हर रविवार कलर्स चैनल पर देखें ‘बाहुबलीः द लाॅस्ट लीजेंड्स’ की एनिमेटेड सीरीज़

हर रविवार कलर्स चैनल पर देखें ‘बाहुबलीः द लाॅस्ट लीजेंड्स’ की एनिमेटेड सीरीज़

देश की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘बाहुबली’ ने अपने स्पेशल इफेक्ट और आकर्षक स्टोरी टेलिंग के साथ सिने दर्शकों के अनुभव को पुनर्परिभाषित किया है। दुनियाभर में चर्चित रही इस फिल्म की कहानी को अब दर्शक ‘बाहुबलीः द लाॅस्ट लीजेंड्स’ नाम से एनीमेटेड सीरीज के रूप में टेलीविजन पर देख पाएंगे। इसकी शुरूआत पिछले रविवार यानि 10 दिसंबर से हो चुकी है और इसे हर रविवार सुबह 11.30 बजे कलर्स चैनल पर देखा जा सकता है।

Baahubali - The Lost Legends  %282%29%281%29

ADVERTISEMENT

अर्का मीडियावर्क्स और ग्राफिक इंडिया द्वारा तैयार इस सीरीज में फिल्म निर्माता एस एस राजमौली नई ओरिजनल कहानियां पेश करेंगे। फिल्म की कहानी महिश्मती राज्य में युवराज अमरेंद्र बाहुबली और भल्लादेव के इर्द-गिर्द घूमती है। इस टीवी सीरीज में दर्शकों को कई ऐसे किस्से भी देखने को मिलेंगे जिन्हें ‘बाहुबलीः द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली 3ः द कनक्लूजन’ में नहीं दिखाया गया है।

Baahubali - The Lost Legends  %282%29

ADVERTISEMENT

टीवी सीरीज के प्रीमियर के मौके पर वायाकाॅम18 के सीओओ राज नायक ने कहा, ‘एनीमेटेड स्टोरीटेलिंग की खासियत यह है कि यह सभी उम्र वर्गों से जुड़ी हुई है। बाहुबलीः द लाॅस्ट लीजेंड्स भारत में बनी ऐसी कुछ सीरीज में से एक है जो अपनी कहानी, एनीमेशन की गुणवत्ता और बैकग्राउंड स्कोर के संदर्भ में वेस्टर्न सीरीज़ के अनुरूप है।’

Baahubali - The Lost Legends  %283%29

ADVERTISEMENT

ग्राफिक इंडिया के सहसंस्थापक एवं सीईओ शरद देवराजन ने कहा, ‘एस एस राजमौली की फिल्में देश के लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं और हम उन अनकही कहानियों को अपने दर्शकों से साझा करने पर खुशी महसूस कर रहे हैं जिनमें बाहुबली को एक युवा प्रिंस से लीजेंडरी हीरो के तौर पर दिखाया गया है।’

Baahubali - The Lost Legends  %281%29%281%29

ADVERTISEMENT

बाहुबलीः द लाॅस्ट लीजेंड्स को प्रोड्यूसर एस एस राजमौली शरद देवराजन द्वारा अर्का मीडियावक्र्स के यार्लागडा और ग्राफिक के ईवीपी क्रिएटिव एवं सीरीज राइटर जीवन जे कांग और अश्विन पांडे के साथ मिलकर तैयार किया गया है। जहां चैनल डिजिटल मीडिया आॅन एयर इसका प्रमोशन करेगा वहीं न्यू जाॅनसंस एक्टिव किड्स शैम्पू इस पेशकश के लिए प्रजेंटिंग स्पाॅन्सर के तौर पर आगे आया है। हर रविवार सुबह 11.30 बजे कलर्स पर दिखाई जाने वाली टीवी सीरीज ‘बाहुबलीः द लाॅस्ट लीजेंड्स’ में बाहुबली के साहसी कारनामों को प्रदर्शित किया जाएगा।

13 Dec 2017

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text