home / एंटरटेनमेंट
‘Animal’ की लीक Pic में क्लीन शेव्ड में दिखे रणबीर और अनिल कपूर, पटौदी पैलेस में कर रहे हैं शूटिंग

‘Animal’ की लीक Pic में क्लीन शेव्ड में दिखे रणबीर और अनिल कपूर, पटौदी पैलेस में कर रहे हैं शूटिंग

रणबीर कपूर और अनिल कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। दोनों, कई कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं और उन्होंने राजनीति, ये जवानी है दीवानी, नायक, तेजाब आदि कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, दोनों एक्टर्स कभी भी साथ में किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए और अब आखिरकार दोनों संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में दिखाई देने वाले हैं। इतना ही नहीं दोनों की हाल ही में शमशेरा और जुग जुग जियो रिलीज हुई है। साथ ही अब उनकी एक फोटो लीक हो रही है, जो एनिमल की है।

दोनों की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर और कास्ट के अन्य लोग साथ में पटौती पैलेस में शूट कर रहे हैं। रणबीर और अनिल दोनों ही क्लीन-शेव लुक में दिख रहे हैं। एक ओर जहां अनिल फुल स्लीव ब्लैक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिख रहे हैं, तो वहीं रणबीर कपूर टर्टल नेक ब्लैक फुल स्लीव टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। साथ ही रणबीर के हाथ में एक फूड बाउल भी दिख रहा है। इस फैमिली क्राइम ड्रामा को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। एनिमल कास्ट की इस तस्वीर को मेकअप आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

ADVERTISEMENT
Instagram

इस फिल्म में रशमिका मंदाना और बॉबी देओल से अलग रणबीर और अनिल भी अहम भूमिका में दिखने वाले हैं। वहीं बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे, जिसमें आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी दिखेंगे और यह फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होगी। इसके बाद वह लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा में श्रद्धा कपूर के साथ दिखेंगे जो होली 2023 में रिलीज होगी।

अनिल कपूर जो थार और जुग जुग जियो में दिखे हैं जल्द ही कुछ अन्य फिल्मों में भी दिखने वाले हैं। वह ऋतिर रोशन के साथ फाइटर और नो एंट्री में एंट्री में सलमान खान और फरदीन खान के साथ दिखेंगे। वहीं वह रणबीर के साथ एनिमल में नजर आएंगे, जो 2023 में स्वतंत्रा दिवस पर रिलीज होगी।

ADVERTISEMENT
26 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text