home / Festive
Ananya Panday

अनन्या पांडे फ्लोरल बस्टियर और प्लाजो में दिख रही हैं दिवाली रेडी, एक्ट्रेस के इंडो वेस्टर्न लुक को करें रिक्रिएट

हाल ही में अनन्या पांडे ने आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के यहां दिवाली पार्टी अटेंड की थी। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इस पार्टी से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस का ये लुक दिवाली  जैसे फेस्टिवल से लेकर किसी भी एथनिक मौके पर रिक्रिएट करने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

अनन्या ने दिवाली पार्टी के लिए पीच कलर का बस्टियर और इसी रंग का मैचिंग प्लाजो पैंट स्टाइल किया था जिसमें फ्लोरल प्रिंट था।  गोपी वैद डिजाइन्स से ली गई अनन्या के इस आउटफिट में प्लाजो पैंट में जहां सीक्वेंस और कोरल और पिंक थ्रेड वर्क किया गया है, वहीं एक्ट्रेस के ब्लाउज थिक स्ट्रैपी बस्टियर में कलरफुल थ्रेड से एम्ब्रॉयडरी के अलावा मिरर वर्क और बैक साइट में कट वर्क था।

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इस तसर सिल्क आउटफिट को एथनिक टच के लिए साथ में पतले गोल्डन बॉर्डर वाला दुपट्टा भी साइड में लिया था। अनन्या ने इस आउटफिट के साथ गोल्ड चोकर नेकलेस और बैंगल्स मैच किए थे। साथ ही उन्होंने पीच कलर की जूती भी स्टाइल की थी।

साभार- इंस्टाग्राम

मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्लॉसी कोरल शेड में मोनोटोन मेकअप से कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस ने पीच से मिलते जुलते इसी शेड से मैच करता ग्लॉसी शेड अपने लिप्स के लिए यूज किया था और उनके चीक्स पर भी ऐसा ही शेड हाइलाइट के लिए यूज किया गया था। एक्ट्रेस ने मस्कारा और कोल रिम्ड आईज से अपनी मेकअप कंप्लीट की थी।

अनन्या की तरह इस तरह का लुक रिक्रिएट करने के लिए किसी अच्छे पार्टी वेयर सिल्क फेब्रिक से प्लाजो पैंट और बस्टियर स्टिच कराया जा सकता है। अगर आपके पास अधिक समय नहीं है तो आप एक ही कलर का बस्टियर, प्लाजो और दुपट्टा अलग अलग मार्केट से या ऑनलाइन ढूंढ सकती हैं।

17 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text