home / Uncategorized
ananya panday on sexism

अनन्या पांडे ने बताया करियर के शुरुआत में लोग उन्हें बॉडी फिक्स करने की सलाह देते थे

हमेशा नेपोटिज्म के लिए ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल रहे हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि ऐसा नहीं है कि स्टार किड्स के लिए सबकुछ ईजी होता है, लेकिन दर्शकों का एक सेगमेंट हमेशा ऐसा होता है जो ये सोचता है कि अनन्या पांडे को करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से स्टार्ट मिलना काफी आसानी से फिल्म मिलना था और ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ कि वो फिल्मी परिवार से हैं।  

साभार- इंस्टाग्राम

अनन्या ने हाल ही में द रणवीर शो में इस बात का खुलासा किया है कि करियर के शुरुआत में उन्हें भी कैजुअल सेक्सिज्म का सामना करना पड़ा है। अनन्या ने बताया कि लोग उन्हें कहते थे कि अपनी बॉडी फिक्स कर लो। एक्ट्रेस ने कहा कि लोग बहुत कैजुअली कह देते थे कि थोड़ा वेट बढ़ा लो, बूब्स जॉब करा लो। 

अनन्या ने कहा, जैसे ही मैंने काम करना शुरू किया, लोग मुझे कहने लगे कि तुम ये फिक्स करा लो, वो फिक्स करा लो, जैसे बूब जॉब करा लो या फेस पर कुछ करा लो। और लोग ये सीधे-सीधे नहीं कहते थे, वो इस बात को बहुत कैजुअल तरीके से कहते थे, जैसे थोड़ा वेट बढ़ा लो, फेस पर कुछ करा लो। एक्ट्रेस ने बताया कि इस तरह की बातें उन्हें हर्ट करते थे। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि क्या लोगों को सिर्फ इन्हीं बातों की चिंता थी? क्या मेरे लिए सिर्फ इतना ही है? आप किसी के साथ सबसे बुरा यही कर सकते हैं कि उसकी बॉडी को जज करें। 

अनन्या को दर्शकों ने दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म गहराइयां में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा था। लोग अब उन्हें साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ लिगर में देखेंगे।

02 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text