home / एंटरटेनमेंट
अनन्या पांडे ने ब्लैक बिकिनी को ब्लैक लॉन्ग कोट के साथ किया स्टाइल, BFF सुहाना खान ने दिया ये रिएक्शन

अनन्या पांडे ने ब्लैक बिकिनी को ब्लैक लॉन्ग कोट के साथ किया स्टाइल, BFF सुहाना खान ने दिया ये रिएक्शन

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में एक्टर अनन्या पांडे द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर रिेएक्ट किया है। अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की काफी सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा, हाई राइज बॉय शॉर्ट्स और कोट में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को काफी मिनिमल रखा है और बालों को खुला छोड़ा है। हालांकि, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने कोई कैप्शन नहीं लिखा, बस एक स्पाइडर इमोजी शेयर किया है।

अनन्या पांडे की इन तस्वीरों पर सुहाना खान ने लिखा, ऑह माई गॉड। वहीं शनाया कपूर ने हार्ट आई, रेड हार्ट और बटरफ्लाई इमोजी के साथ कमेंट किया। एक्टर सारा अली खान ने भी अनन्या पांडे की इस पोस्ट पर कई सारे फायर इमोजी कमेंट किए हैं। अमृता अरोड़ा, तमन्ना भाटिया और सीमा खान ने भी फायर इमोजी कमेंट किए। वहीं शिबानी डांडेकर ने Wow कमेंट किया और अनाहिता श्रॉफ अदाजानिया ने लिखा, फायर इमोजी के साथ बेबी लिखा।

Instagram

बता दें कि सुहाना औ शनाया आमतौर पर अनन्या की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। इससे पहले अनन्या की एक पोस्ट पर सुहाना ने अमेजिंग लिखा था। अनन्या अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहते हैं और फैंस के साथ अपनी लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पिंक गाउन में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, मैं जानती हूं कि हर कोई कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें देख रहे हैं लेकिन Hi #filmfareOTTawards। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को शादी की थी।

Instagram

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक्शन ड्रामा फिल्म लिगर में नजर आएंगी। यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को पुरी जगन्नथ ने लिखा है और इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा भी दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म को 9 सितंबर को विश्वभर में रिलीज किया जाएगा और फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीड किया जाएगा। इस फिल्म में राम्या कृष्णनन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:
BB 15: तेजस्वी प्रकाश के साथ रास्ते अलग करना चाहते हैं करण कुंद्रा, कहा: मैं नहीं झेल सकता ये तनाव!
अंकिता लोखंडे के बाद अब करिश्मा तन्ना के घर बजेगी शहनाई, शादी की डेट आई सामने
देखिए बच्चों पर बनी एक से बढ़कर एक हिंदी फिल्में

17 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text