home / एंटरटेनमेंट
ananya pandey cargo pant looks

अनन्या पांडे के दिमाग पर ट्रोलिंग का होता है नकारात्मक असर, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात

अनन्या पांडे फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें वह विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी। स्पोर्ट्स बेस्ड ड्रामा फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है और यह एक्ट्रेस की पहली पैन इंडिया फिल्म है। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने नियमित रूप से ट्रोल होने के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि वह कई बार इससे वाकई बहुत ज्यादा प्रभावित हो जाती हैं। साथ ही अनन्या ने खुद के बारे में नेगेटिव स्टफ पढ़ने पर भी अपना रिएक्शन दिया।

बता दें कि कुछ वक्त पहले अनन्या हैदराबाद में विजय के घर गई थीं, जहां तेलुगु एक्टर की मां ने एक पूजा रखी थी। विजय जो तेलुगु इंडस्ट्री के काफी मशहूर स्टार हैं, लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। पुरी जगन्नाथ द्वारा डायरेक्टिड इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में एमेरिकन बॉक्सर माइक टाइसन ने कैमियो किया है और फिल्म में राम्या कृष्णन भी अहम भूमिका में हैं।

Ananya Panday ne trolls pr ki baat
Instagram

अनन्या ने लीडिंग डेली को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा, ”मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर से हमेशा ट्रोल होते रहने की फीलिंग कभी खत्म हुई है। मुझे खुद के बारे में नकारात्मक चीजे पढ़ने पर बुरा लगता है लेकिन कई बार मैं इन चीजों से खुद को बाहर निकाल लेती हूं और मुझे स्ट्रॉन्ग महसूस होता है और मुझे लगता है कि मैं इससे डील कर सकती हूं। मुझे लगता है कि मैं खुद पर फॉकस करने की कोशिश कर रही हूं और एक एक्टर के रूप में खुद को इंप्रूव कर रही हूं।”

गौरतलब है कि अनन्या आखिरी बार दीपिका पादुकोण के साथ गहराइयां में नजर आई थीं। इसके अलावा अनन्या के पास सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ खो गए हम कहां है।

यह भी पढें:
अनन्या पांडे ने बताया करियर के शुरुआत में लोग उन्हें बॉडी फिक्स करने की सलाह देते थे
अनन्या पांडे की ब्लू कट आउट बॉडीकॉन पार्टी लुक के लिए है परफेक्ट इंस्पिरेशन, देखें Pics

19 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text