ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
करण जौहर की पाठशाला में टाइगर श्रॉफ के साथ इन दोनों को भी मिल गई एंट्री!

करण जौहर की पाठशाला में टाइगर श्रॉफ के साथ इन दोनों को भी मिल गई एंट्री!

करण जौहर की आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की चर्चा जोरों पर है। बॉलीवुड फैंस इसकी स्टार कास्ट के बारे में जानने को बेताब थे। जहां इस फिल्म के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ का नाम पहले ही घोषित किया जा चुका था, वहीं उनकी एक्ट्रेस के नाम पर सभी चुप्पी साधे हुए थे। अब आखिरकार जब करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की दोनों एक्ट्रेस के नाम बता दिए हैं तो हमें याद आ रहा है कि ये दोनों नाम तो वही हैं, जिनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में हमने अापको फरवरी में ही बता दिया था।

देहरादून में लग रही है क्लास

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग देहरादून के सेंट टेरेसा में शुरू की जा चुकी है। करण जौहर के फर्स्ट स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ का नाम तो पहले ही सामने आ चुका था, अब उनकी बाकी दोनों स्टूडेंट्स के नामों पर से भी पर्दा उठ गया है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को 2018 के बैच में एडमिशन मिला है। धर्मा प्रोडक्शंस और टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी।

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं स्टूडेंट्स

करण जौहर की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म से बॉलीवुड में दो नए चेहरों की एंट्री होने वाली है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म है। इससे पहले वे फिल्म ‘रईस’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर डायरेक्शन का काम सीख चुकी हैं। वहीं, फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस तारा सुतारिया की भी यह पहली बॉलीवुड मूवी है। कई तरह के डांस फॉर्म्स में ट्रेंड तारा इससे पहले डिजनी के दो शो में नज़र आ चुकी हैं। एक्टिंग और डांस के अलावा उन्हें सिंगिंग का भी काफी शौक है।

नेपोटिज्म पर लग रही करण की क्लास

6 साल पहले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से करण जौहर ने स्टार किड्स आलिया भट्ट और वरुण धवन को इंडस्ट्री में बिग ब्रेक दिया था। इस साल भी वे दो स्टार किड्स जाह्नवी कपूर और सारा अली खान का बॉलीवुड में डेब्यू करवा रहे हैं। अब वे चंकी पांडे की बेटी को इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं और लोगों ने इस बाबत उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के तीनों स्टार्स, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद को साबित कर चुके हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ के नाम भी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बागी 2’ दर्ज हो चुकी है। अब अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का कमाल देखना बाकी है!

ADVERTISEMENT

आलिया भट्ट ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में कैमियो रोल प्ले कर सकती हैं। पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 23 नवंबर 2018 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें – 

इनको मिल सकता है ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का खिताब

पुनीत और करण के स्टूडेंट्स की देहरादून में लग रही है क्लास

ADVERTISEMENT

‘राजी’ के ट्रेलर से आलिया भट्ट ने जीता सबका दिल

11 Apr 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT