home / एंटरटेनमेंट
aditya ananya

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कृति की दिवाली पार्टी में दिखे साथ-साथ, क्या इनके बीच है कुछ खास

मिमी एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए दिवाली पार्टी ऑर्गनाइज की थी और इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। कृति की पार्टी में वरुण धवन-नताशा दलाल, नेहा धूपिया और अंगद बेदी, अनन्या पांडे, सोहा अली खान, सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे। इस पार्टी में आदित्य रॉय कपूर भी शामिल थे। पिछले कुछ समय से ऐसी बातें बार-बार सामने आती रही हैं कि अनन्या और आदित्य के बीच कुछ खास चल रहा है और पार्टी से शेयर हुई कई तस्वीरों में एक तस्वीर इस बात को कुछ हद तक प्रूफ भी कर रही है।

साभार- इंस्टाग्राम

दरअसल नेहा धूपिया ने इस पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक सेल्फी में वो और अंगद कृति के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर के बैकग्राउंड में अनन्या और  आदित्य साथ में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

ये दोनों एक दूसरे की कंपनि एंजॉय कर रहे रहैं और इनके बीच तीसरा कोई नजर नहीं आ रहा है। याद दिला दें अनन्या ने कॉफी विद करण में भी आदित्य को हॉट कहा था और उस वक्त भी उनके और एक्टर के बीच कुछ खास कोमिस्ट्री होने की चर्चाएं हुई थी। ऐसी चर्चाएं भी हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में पहले से हों और अब धीरे-धीरे ये बात बाहर आ रही है।

अब देखना है कि क्या ये दोनों बॉलीवुड के नेक्स्ट इट कपल बनते हैं या यूं ही जस्ट फ्रेंडशिप या नो कमेंट्स से लोगों को बहलाते हैं।

20 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text