home / फैशन
Ananya Panday

Liger Promotions: अनन्या पांडे ने दिए दो पोलर अपॉजिट लुक्स, साड़ी और सेक्सी ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

आने वाले महीने बिग स्टार एनर्जी से भरे हुए होने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ ग्रैंड फिल्में जैसे कि लाइगर और ब्रह्मास्त्र अगस्त और सितंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस वजह से हमें लीडिंग स्टार्स के मेजर फैशन पिक्स देखने को मिलने वाले हैं। और इसी बीच स्टाइल गेम अब शुरू हो चुका है और अनन्या पांडे ने अपनी सटोरियल च्वॉइस से हमारा दिल जीत लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने लाइगर के प्रमोशन के दौरान दो मेजर फैशन लुक्स दिए और दोनों ही एक दूसरे से बहुत अलग हैं। तो चलिए आपको बताते हैं उनके इन दोनों लुक्स में हमें क्या पसंद आया।

एक लड़की जो दोनों चीजें कर सकती हैं

साड़ी में संस्कारी और स्लिटिड ड्रेस में suave- तो आपकी लास्ट फैशन वाइब क्या थी? हमारा तो कहना है कि अनन्या पांडे ने दोनों ही लुक्स को बहुत ही अच्छे से कैरी किया है।

सेक्सी ब्लैक आउटफिट

भले ही अनन्या पांडे लाइगर के पहले ट्रेलर में स्क्रीन पर बहुत अधिक दिखाई ना दी हों लेकिन एक्ट्रेस ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है क्योंकि वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान गुरुवार को अपने शानदार स्टाइल में सबकी अटेंशन लेते हुए जरूर दिखाई दीं। हमारा मतलब है कि ईवेंट के दौरान विजय देवरकोंडा और रणवीर सिंह दोनों ही मौजूद थे लेकिन हमारी आंखें तो केवल अनन्या पांडे पर टिकी हुई थीं। एक्ट्रेस ईवेंट के दौरान स्लिटिड काफ-लेंथ ड्रेस में दिखी, जो रूम 24 लंडन की है और यह अभी भी उनकी वेबसाइट पर मौजूद है, जिसकी कीमत 21,979 रुपये है।

उनकी इस ड्रेस पर हमारा ध्यान इसलिए है क्योंकि इसमें रचिंग डिटेल्स हैं, जो उनकी नेकलाइन के ऊपर है और साथ में इसकी थाई-हाई स्लिट इसे हाईलाइट कर रही है। अनन्या ने अपनी ड्रेस को ग्लव और Christian Louboutin हील्स के साथ कंप्लीट किया है। सेक्सी और चिक ड्रेस में अनन्या का यह लुक अब तक का बेस्ट लुक है।

साड़ी ग्लैम में अनन्या पांडे

Instagram

इसके बाद अनन्या पांडे मोनोक्रोम मूड में दिखाई दीं, जब वह रेड साड़ी में नजर आईं। एक्ट्रेस ने स्कार्लेट साड़ी को रिस्क्यू प्लंज नेक ब्लाउज के साथ कैरी किया था। ड्रेप पर अर्पिता मेहता के सिग्नेचर रफल फीचर है और अनन्या पांडे ने अपने स्टाइल को आम्रपाली ज्लेवर्स के नेकलेस से एंटीक फिनिश दिया था। और रेड सॉलिड साड़ी के साथ एंटीक ज्वेलरी से बेहतर और कुछ नहीं लग सकता है और अनन्या ने इसे साबित किया है।

22 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text