एंटरटेनमेंट

अमृता राव के पति ने बेटे वीर की पहली Pic की शेयर, क्यूटनेस देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 18, 2021
अमृता राव के पति ने बेटे वीर की पहली Pic की शेयर, क्यूटनेस देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
विवाह फिल्म की एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) के पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने आखिरकार अपने बेटे (Veer) की पहली तस्वीर फैन्स के साथ शेयर कर दी है। इस तस्वीर में दोनों का बेटा आंखें बंद करके हंसता हुआ दिखाई दे रहा है और अमृता और अनमोल दोनों उसे देख रहे  हैं। अनमोल ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और तस्वीर (First Pic) के कैप्शन में उन्होंने लिखा, हमारी दुनिया, हमारी खुशी #Veer। 
कुछ वक्त पहले ही अमृता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह किस तरह से मां होने की जिम्मेदारियां सीख रही हैं और उनके पति अनमोल पिता होने के नाते अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, मैं अपने पति से बहुत ही इंप्रेस हूं। वह पहले दिन से ही बेटे वीर को नहलाते आ रहे हैं और इसके लिए वह काफी उत्साहित भी रहते हैं। वह रात में भी जगते रहते हैं और मेरी मदद करते हैं। वह बेबी की नैपी भी बदलते हैं और मेरे बिना भी अच्छे से उसे संभाल लेते हैं। मैं वीर के लिए उन्हें जपा-पापा बुलाती हूं।

माता बनने को लेकर अमृता ने बताया कि, वह अधिकतर रातों को जागती रहती हैं और वीर को फीड करती हैं और उनकी ये ड्यूटी कभी खत्म नहीं होती है। उन्हें दिन में भी सोने का समय नहीं मिलता है क्योंकि उन्हें हर समय वीर की देखभाल करनी होती है। अमृता ने कहा, एक मां बनने के बाद आप खुद की सेकंड प्रायोरिटी बन जाते हो और मम्मी बनना मेरे जीवन में आजतक का सबसे मुश्किल रोल है। 

अमृता ने इससे पहले पिछले साल नवंबर में अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अमृता और अनमोल बेटे के नन्हे हाथों को थामे हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, हैलो वर्ल्ड… हमारे बेटे #Veer से मिलें। 
गौरतलब है कि अमृता ने फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने मस्ती, मैं हू ना, विवाह और वेलकम टू सज्जनपुर जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2013 में फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और इसके बाद 2019 में उन्होंने फिल्म ठाकरे से कमबैक किया था। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!