home / एंटरटेनमेंट
इस वजह के चलते अमिताभ बच्चन ने की थी जया से शादी, Video में किया खुलासा

इस वजह के चलते अमिताभ बच्चन ने की थी जया से शादी, Video में किया खुलासा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कौन बनेगा करोड़पति 14 का हर एपिसोड अपने आप में खास होता है। क्योंकि वो इस शो में कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स भी शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने नया खुलासा किया है कि उन्होंने एक्ट्रेस जया बच्चन से शादी किस वजह से की है। उनकी इस बात की काफी चर्चा हो रही है। 

ये वजह थी जया से शादी करने की

दरअसल, केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ एक कंटेस्टेंट जमकर बातें बना रही होती हैं। तभी अमिताभ की नजर उस कंटेस्टेंट के बालों पर जाती है और वो उनके बालों की खूब तारीफ करते हैं। कंटेस्टेंट के बाल देखकर बिग बी जवाब देते हुए कहते हैं- ”हमने भी अपनी पत्नी (Jaya Bachchan) के घने बालों को देखकर ही उनसे शादी की थी, उनके केश बहुत लंबे थे।”  

वायरल हो रहा है वीडियो 

सोशल मीडिया पर केबीसी 14 से जुड़ा यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे शायद ही इससे पहले किसी को मालूम होगा कि अमिताभ बच्चन को लंबे बाल इतने पसंद हैं और जया बच्चन से शादी करने की उनकी एक वजह ये भी हो सकती है। 

ऐसी है जया-अमिताभ की लव स्टोरी

दोनों की लव स्टोरी तब शुरू हुई थी जब अमिताभ बच्चन अभिनेता बनने के लिए संघर्ष कर ही रहे थे जबकि जया पहले से ही एक सुपरस्टार थीं। जया को पहली नजर में ही अमिताभ से प्यार हो गया था। वहीं बिग बी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने जया बच्चन को पहली बार एक मैगजीन की कवर पर देखा था। उन्हें भी पहली नजर में अपनी ड्रीम गर्ल मिल गई थी। वैसे अमिताभ बच्चन ने अपनी हमसफर जया भादुड़ी से शादी कर लाखों युवाओं के दिल तोड़ दिए थे। बता दें, अमिताभ बच्चन और जया की शादी 1973 में हुई थी। जिंदगी के हर मुश्किल मोड़ पर अमिताभ और रेखा एक-दूसरे का स्ट्रॉन्ग पिलर बनकर सपोर्ट करते नजर आये हैं।

16 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text