home / एंटरटेनमेंट
शादीशुदा मर्दों को अमिताभ बच्चन ने दी ऐसी एक खास एडवाइस जिसकी सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

शादीशुदा मर्दों को अमिताभ बच्चन ने दी ऐसी एक खास एडवाइस जिसकी सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कौन बनेगा करोड़पति 14 का हर एपिसोड अपने आप में खास होता है। क्योंकि वो इस शो में कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स और किस्से भी शेयर करते हैं। 

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14)  शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है। इस वीडियो में बिग बी सभी शादीशुदा मर्दों को बेहद खास एडवाइस देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी को अपनी पत्नी से कुछ सवाल नहीं करना चाहिए। दरअसल, ‘केबीसी 14’ के लेटेस्‍ट एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने अपने पर्सलन मैरिड लाइफ के अनुभव के आधार पर शादीशुदा मर्दो को टिप्‍स दी है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। तो आइए जानतें हैं कि आखिर बिग बी ने शादीशुदा मर्दों को क्या टिप्‍स दी हैं।

कंटेस्टेंट ने बयां किया अपना दर्द

शो के एक कंटेस्टेंट बिरेन ने हॉट सीट में पहुंचने के बाद अमिताभ को बताया की उनकी पत्नी ने उनसे कुछ शर्त लगाई थीं। उन्होंने बताया उनकी पत्नी ने कहा था कि आप हॉट सीट पर बैठेंगे तो उन्हें 15 दिनों तक उनकी पसंद का खाना-खाने मिलेगा। अगर वो हॉट सीट में नहीं पहुंचा पाएंगे तो उनको पत्नी के पसंद का ही खाना खाना पड़ेगा। इस पर बिग बी को हंसी आ जाती है। बिरेन ने अमिताभ को ये भी बताया की उनकी पत्नी उनसे पूछती हैं क्या खाओगें लेकिन वो बनाती नहीं हैं। 

जया बच्चन ने की पति की शिकायत

बिरेन के ये सवाल पूछे जाने के बाद शो में बिग बी का एक पुराना वीडियो दिखाया जाता है। इस वीडियो में जया बच्चन अमिताभ बच्‍चन की शिकायत करते हुए कहती हैं कि “जब उनसे पूछा गया कि क्या खाएंगे तो वह मुझसे कहते हैं ‘जो भी आपका मन करे’, और जब मैं पूछती हूं कि क्या मैं उन्हें रोटी, सूप या वड़ा पाव दूं, तो उन्हें इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए। इन्‍हें रोटी नहीं चाहिए, सूप उसके लिए उबाऊ है और वड़ा पाव उसके पेट के साथ खिलवाड़ करता है, फिर कहते हैं जो आपका मन करें दे दीजिए। इसका क्या मतलब है?”

बिग बी ने दी सलाह

जया बच्चन वाले वीडियो को देखने के बाद बाद बिग बी ने शादीशुदा मर्दो को कुछ टिप्स दी हैं। अभिनेता बच्चन ने कहा हर पति को अपनी पत्‍नी की बात चुपचाप सुन लेनी चाहिए। पत्नी के साथ ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए, वो जो बोलें उसे चुपचाप सुन लेना चाहिए। 

बात वर्कफ्रंट की

बता दें, शो ‘कौन बनेगा करोड़पति के अलावा अमिताभ बच्चन की इस साल ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘ऊंचाई’ और ‘गुडबॉय’ जैसी फिल्में बेहतरीन रिलीज हो चुकी हैं। अमिताभ हाल ही में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में दिखे। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया।

25 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text