home / लाइफस्टाइल
अमेज़न और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल शुरू, ग्राहकों को मिलेंगे ये बंपर डिस्काउंट

अमेज़न और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल शुरू, ग्राहकों को मिलेंगे ये बंपर डिस्काउंट

त्योहारों के इस सीज़न में एक बार फिर ई कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल शुरू हो चुकी है। जो ग्राहक दशहरे की महासेल में खरीदारी करने से चूक गए हैं उनके लिए ये फेस्टिव सेल किसी उपहार से कम नहीं है। बता दें कि जहां अमेज़न की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल 24 अक्टूबर से शुरू होकर 28 अक्टूबर तक चलेगी वहीं फ्लिपकार्ट की ‘फेस्टिव धमाका डेज़’ सेल 24 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक चलेगी। दोनों ही ई कॉमर्स वेबसाइट्स ग्राहकों को लुभाने के लिए ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर कई ऑफर और बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं।

अमेज़न सेल की खासियत  

अमेज़न की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल में रेडमी 6ए (Redmi 6A) की फ्लैश सेल हर दिन दोपहर 12 बजे होगी। वहीं फैशन प्रोडक्ट्स पर 90 फीसदी तक डिस्काउंट और 15 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी पर 55 फीसदी तक की छूट और अमेज़न डिवाइसेज़ (Amazon Devices) पर 3500 रुपये तक की छूट का लाभ मिलेगा। इस महासेल में स्मार्टफोन, टीवी और रेफ्रिजरेटर सहित कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स उपलब्ध हैं। अगर आप आईसीआईसीआई और सिटी बैंक के ग्राहक हैं तो आपको 10 प्रतिशत कैशबैक की सुविधा भी मिलेगी।

Amazon-Great-Indian-Festival

फ्लिपकार्ट भी पीछे नहीं

महासेल की इस दौड़ में फ्लिपकार्ट भी अमेज़न से पीछे नहीं है। फ्लिपकार्ट की ‘फेस्टिव धमाका डेज़’ सेल में ग्राहकों को हर 8 घंटे पर नई डील्स मिलेंगी। इसके अलावा फर्नीचर पर 80 फीसदी, फैशन प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी, हैडफोन्स और स्पीकर्स पर 75 फीसदी और डीएसएलआर (DSLR) कैमरों पर 15,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। यही नहीं ग्राहक डेबिट कार्ड से भी ईएमआई की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही मोबाइल पर एक्सचेंज ऑफर्स के साथ भारी डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा उपलब्ध है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर एक्सचेंज ऑफर्स के साथ 80 फीसदी तक छूट और नो कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है।

flipkart festive dhamaka days sale

हर साल लगती है महासेल

ई कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट की ये सेल हर साल फेस्टिव सीज़न में लगती है। महंगे प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली इस भारी छूट का ग्राहक जम कर फायदा उठाते हैं। अगर आप भी अपनी दीवाली शॉपिंग करने या फिर अपने किसी खास फैमिली मेंबर के लिए गिफ्ट खरीदने का मन बना रहे हैं तो देर न करें और आज से ही इस सेल का फायदा उठाना शुरू कर दें।

ये भी पढ़ें

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” की ‘कीर्ति’ मोहिना कुमारी का कीमती सामान हुआ चोरी, फैंस से की ये अपील

क्रिकेटर्स की चांदी, अब विदेशी दौरों पर साथ रह सकेंगी उनकी पत्नियां या गर्लफ्रेंड्स

बिग बॉस 12 : दीपिका कक्कड़ को याद करते हुए पति शोएब ने फैंस से की ये इमोशनल अपील

दिव्यांका त्रिपाठी के बाद जेनिफर विंगेट बनी फैंस की पहली पसंद, डांस कर जताई खुशी

24 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text