home / एंटरटेनमेंट
jasmin bhasin aly goni

जैस्मिन भसीन के रील पर बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया मजेदार कमेंट, रील बनाने वाले करेंगे रिलेट

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिलेशनशिप में कमाल की केमिस्ट्री दिखती है। दोनों रियल लाइफ में और सोशल लाइफ में भी फैन्स के लिए  हमेशा कपल गोल्स सेट करते दिखते हैं। जैस्मिन अपने फैन्स के साथ अकसर अपनी फोटो, वीडियो और रील्स भी शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के रील्स अकसर वायरल रील्स पर बेस्ड होता है। हाल ही में जैस्मिन ने नेटफ्लिक्स मूवी कला के वायरल गाने कोई कैसे उन्हें समझाए पर अपनी एक रील पोस्ट की है। 

जैस्मिन अपनी रील में फ्लोरल एथनिक कोअर्ड में नजर आ रही हैं और उन्होंने फ्लोरल दुपट्टा भी स्टाइल किया है और तृप्ती डिमरी पर फिल्माए इस गाने पर लिप्सिंग करते नजर आ रही हैं। 

ADVERTISEMENT

एक्ट्रेस के इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया है लेकिन इस पोस्ट पर अली गोनी का कमेंट काफी मजेदार है। 

अली ने कमेंट में लिखा है, वेट ही कर रहा था कब इस पर रील आएगी तेरी। एक्टर ने साथ में लाफिंग इमोजी भी लगाए हैं। गौरतलब है कि जो भी लोग रील्स को लेकर अगडेटेड रहते हैं वो हर वायरल सॉन्ग पर अपना रील जरूर बनाते हैं।

ADVERTISEMENT
साभार- इंस्टाग्राम

जैस्मिन और अली के रिलेशनशिप की बात करें तो जहां दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं, वहीं अभी इन दोनों की शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपने इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों साथ में खुश हैं और अभी हम अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं।

05 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text