logo
Logo
User
home / फैशन
जब लगे पहनने को कुछ नहीं तब ये 7 इंडियन वियर हर खास मौके पर देंगे आपका साथ

जब लगे पहनने को कुछ नहीं तब ये 7 इंडियन वियर हर खास मौके पर देंगे आपका साथ

जब भी कहीं बाहर जाने के लिए तैयार होना हो तो हम अपने वाॅर्डरोब के सामने घंटों खड़े होने के बाद ये सोचते हैं कि हमारे पास तो पहनने को कुछ है ही नहीं। ये हर लड़की की प्रॉब्लम है। अब क्योंकि हमारे पास इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के कपड़े होते हैं तो कन्फ्यूजन थोड़ा और बढ़ जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे इंडियन वियर के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी ये प्रॉब्लम चुटकी में सुलझा देंगे और आप हमेशा लगेंगी क्लासी और एलीगेंट। इसके लिए हमारे और आपके पास कुछ ऐसे सदाबहार इंडियन वियर होने चाहिए जो हर मौके पर पहने जा सकें।

1. सदाबहार कुर्ता

आपके पास एक अच्छी फिटिंग का कुर्ता होना बेहद जरूरी है। इसे जगह और मौके के हिसाब से जीन्स, पैंट्स, पटियाला सलवार, चूड़ीदार वगैरह किसी के भी साथ पहना जा सकता है। ये एक ऐसा पीस है जो हर फिगर की लेडीज के ऊपर अच्छा लगता है। कुर्ते का कपड़ा, लम्बाई और डिजाइन आप अपने स्टाइल के हिसाब से चुन सकती हैं।

Kurta

हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से लें।

2. प्लाजो

गर्मियों के मौसम में हर किसी का मन करता है कि ऐसे कपडे पहनें जो एकदम लूज और आरामदायक हों। यही वजह है कि पिछले कुछ सालों से प्लाजो फैशन और आराम तलब लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। ये पहनने में जितने आरामदायक होते हैं, दिखने में उतने ही स्टाइलिश भी होते हैं। सही मायने में गर्मियों के लिहाज से प्लाजो हर मौके के लिए एक बेस्ट आउटफिट है। इसे टॉप, टी-शर्ट या फिर कुर्ते के साथ आसानी से मैच करके पहना जा सकता है।

Plazzo

हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से लें।

3. लैगिंग्स या चूड़ीदार

ये तो सभी के वाॅर्डरोब में मिल जाएंगे। सफेद और ब्लैक रंग के लैगिंग्स तो बेहद जरूरी हैं क्योंकि ये सभी ऑउटफिट और मौकों पर पहने जा सकते हैं। इन्हे आप कुर्तों, ट्यूनिक वगैरह के साथ पहन सकती हैं। फुल लेंथ लैगिंग्स को आप चूड़ीदार की तरह इस्तेमाल कर सकती हैं। ये काफी आरामदायक भी होते हैं। चूड़ीदार को आजकल लैगिंग्स ने रिप्लेस कर दिया है लेकिन एक अच्छा कॉटन चूड़ीदार अगर कुर्ते के साथ पहना जाए तो एलिगेंट लुक देता हैं।

Legging

हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से लें।

4. एथनिक स्कर्ट

एक लाॅन्ग एथनिक स्कर्ट बहुत ही सेक्सी लग सकती है अगर उसे सही से पहना जाए। इसे आप किसी एथनिक टॉप के साथ पहन सकती हैं या फिर शार्ट कुर्ते, लम्बे स्टोल और ट्रेडिशनल इयररिंग्स के साथ मैच कर सकती हैं।

Skirt

हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से लें।

5. दुपट्टा

एक सिंपल से सलवार कुर्ते में वर्क वाला दुपट्टा जान डाल देता हैं। मल्टीकलर दुपट्टों को आप कई आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। कोई भी प्लेन कॉटन का सूट भी एक ट्रेंडी दुपट्टे की वजह से खास लग सकता है।

Dupatta

हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से लें।

6. सिल्क साड़ी

सिल्क साड़ी सदाबहार है। इसे आप हर मौके पर पहन सकती हैं। त्योहारों या फंक्शन्स में इसे आप हैवी जूलरी के साथ पहन सकती हैं और किसी फॉर्मल ईवेंट में सिंपल चेन, ब्रेसलेट और घड़ी के साथ पहन सकती हैं।

Silk Saari

हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से लें।

7. सेक्सी ब्लाउज

अच्छी फिटिंग के एलिगेंट ब्लाउज आपका हर मौके पर साथ देंगे। अगर आप साड़ी कम पहनती हैं तो कुछ बेसिक रंग के ब्लाउज तो आपके पास होने ही चाहिए जैसे ब्लैक, मरून और गोल्डन।

Blouse

हमारी सलाह है कि इसे आप यहां से लें।

इन्हें भी पढ़ें

गर्मियों में राहत देते लूज-लूज प्लाजो, शानदार डिस्काउंट पर खरीदें 

डब्ल्यू, बीबा या लिबास जैसे ब्रांडेड कुर्ते खरीदें 1000 रुपये के अंदर 

ब्लैक कलर के लिए क्रेजी हैं तो अपने वाॅर्डरोब में जरूर रखें ये आउटफिट्स 

23 May 2018

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text