home / Hindi
Alia, Ranbir Starrer Film Brahmastra

आलिया-रणबीर स्टारर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पांच साल बाद हुई पूरी, अयान मुखर्जी ने किया कंफर्म

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन पैंडेमिक और फिल्म की भव्यता की वजह से फिल्म के रिलीज डेट को कई बार बढ़ाया गया था आलिया और रणबीर दोनों ने इस फिल्म के लिए कई फेज में शूटिंग की है और कुछ दिनों पहले इन दोनों की वाराणसी के घाट पर शूटिंग की तस्वीर वायरल भी हो रही था। लोकिन अब जाकर फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने आखिरकार इस फिल्म के रैप की ऑफिशियल खबर फैन्स को दे दी है। 

अयान ने सोशल मीडिया पर आलिया, रणबीर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई। अयान ने लिखा है, और फायनली…फिल्म रैप हो गई। पांच साल पहले हमने फिल्म का पहला शॉट लिया था और अब हमने अपना लास्ट शॉट भी ले लिया है।

साभार- इंस्टाग्राम

 इसी पोस्ट में ब्रह्मास्त्र की इस पांच साल लंबी जर्नी के लिए अयान ने लिखा है, पूरी तरह से इंक्रेडिबल, चुनौतियों से भरा हुआ, लेकिन जीवन में एक ही बार मिलने वाला अनुभव था ये। 

साभार- इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं अयान ने इसी पोस्ट में ये भी बताया कि कैसे भाग्य भी उनके साथ है और ये कि उन्होंने फिल्म का पहला भाग- शिवा वाराणसी जैसे शहर में शूट किया जो कि भगवान शिव के रंग में रंगा हुआ है और ये ही नहीं, उन्होंने आखिरी शूटिंग काशी विश्वनाथ मंदिर के पवित्र, खुशियों भरे माहौल में की है। 

अयान के अलावा आलिया ने भी अपने सोशल हैंडल पर ये तस्वीरें शेयर की हैं।  एक तस्वीर में  अयान, आलिया और रणबीर तीनों ने गेंदे के फूलों की माला पहनी है और माथे पर चंदन लगाया है। दूसरी तस्वीर में सभी नाव पर पूरी टीम के साथ खड़े हैं।

फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी और इसमें आलिया और रणबीर के साथ मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और साउथ स्टार नागार्जुन भी नज़र आएंगे।

29 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text