home / वेडिंग
RaAlia Wedding

आलिया-रणबीर की शादी की प्राइवेसी के लिए वेडिंग वेन्यू पर लगे व्हाइट पर्दे, पैपराजी को देखते हुए ये होना तय था

बॉलीवुड के फिल्मी घरानों से आए दो बड़े, टैलेंटेड एक्टर्स की शादी हो और इनकी शादी के प्रति लोगों की जिज्ञासा न हो, ऐसा नहीं हो सकता है। जाहिर है पैपराजी को पता है कि लोग हर छोटी बात जानना चाहते हैं, लेकिन क्या वो ये सही समझ रहे हैं कि लोग इतने बड़े सेलेब्स के घर के अंदर हो रही हर छोटी-छोटी सी बात के लिए कितना उत्सुक हैं और उन्हें कितना पता होना चाहिए। 

साभार- इंस्टाग्राम

घर में शादी है तो जाहिर है लाइट्स सजेंगे, डेकोरेटर आएंगे, कहीं किसी केटरर के यहां से ट्रक में भरकर सामान आएगा ही। इतनी छोटी-छोटी बातों को बड़ा बनाना और इसके लिए हर वक्त सेलेब्स के घर के बाहर खड़े रहना कितना सही है ये तय करना जरूरी है। अब ये रिपोर्ट्स आ रही हैं कि रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु जहां आलिया और रणबीर की शादी होने वाली है, उसे व्हाइट पर्दों से ढक दिया गया है।

वैसे पुराने अनुभव को देखते हुए ऐसा किया जाना ज्यादा सरप्राइज नहीं करता है, याद कीजिए विक्की और कैटरीना की शादी का वेन्यू। कैसे पर्दों से पूरी हवेली को ढक दिया गया था।  दूसरा, जिस तरह से पैपराजी ने अपनी पैनी निगाहें इस शादी पर लगा रखी है, उसे देखकर भी प्राइवेसी के लिए ये कदम उठाया गया होगा। पिछले कुछ दिनों से रणबीर की मॉम नीतू कपूर भी हर विजिट या आउटिंग के समय पैप्स के निशाने पर रहती हैं और हर वक्त उनसे शादी की डेट, बहू कब आ रही हैं जैसे सवाल पूछे जा रहे हैं और वो कभी अपने मजाकिया अंदाज से तो कभी पलटवार से लोगों को चुप करा रही हैं। हाल ही में उन्होंने पैप्स के शादी के डेट पूछने पर कहा भी कि मैं क्यों बताऊं।

हालांकि पैपराजी के लाए कंटेन्ट पर अकसर फैन्स को सेलेब्स का रियल साइड देखने समझने का मौका मिलता है, लेकिन ये भी सच है कि किसी आम इंसान की तरह सेलेब्रिटी भी अपनी शादी को अपने दिल के पास रखना चाहते हैं और उन्हें अपनी शादी के आसपास पैपराजी का इस कदर उन्हें कवर करना पसंद नहीं आता है। ऐसे भी अब तक इस जेनेरेशन के सभी सेलिब्रिटी वेडिंग पर सेलेब्स ने अपनी शादी के बाद खुद ही अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और ऐसा ही कुछ इस बार भी होने की उम्मीद है, तो क्यों न सेलेब्स को कुछ समय के लिए शैादी के बंधन में बधने वाले कपल को छोड़ दिया जाए ताकि वो अपनी लाइफ के इन खूबसूरत ममोंट्स को यादगार बना सके।

12 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text