home / वेडिंग
Alia's Nanad Karishma, Riddhima

आलिया की ननद करिश्मा कपूर, रिद्धिमा ने फ्लॉन्ट की अपनी मिनिमल मेहंदी, दूल्हे की बहनें डिजाइन कर लें मार्क

आलिया और रणबीर के मेहंदी की ज्यादा झलक तो फैन्स को अब तक नहीं मिली है, लेकिन ये तो तय है कि दूल्हे और दुल्हन के साथ-साथ पूरा कपूर परिवार और भट्ट कैंप के लोग शादी को लेकर उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर के शादी के प्रीवेडंग फंक्शन्स की कुछ तस्वीरें और कई वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं जनमें फंक्शन के दौरान करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रिद्धिमा साहनी, नीतू कपूर समेत करण जौहर की तस्वीरें और लुक्स शामिल है। इनमें फंक्शन के बाद के वीडियो में नीतू कपूर के हाथ में मेहंदी वाली तस्वीरें भी शामल हैं।

अब रणबीर कपूर की कजिन करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पैरों में लगी मेहंदी की तस्वीर शेयर की है और साथ में लिखा है कि उन्हें मेहंदी से प्यार है। करिश्मा के परफेक्ट दिखने वाले पैर पर मेहंदी की छोटी सी डिजाइन लगी है जिसमें दिल और कुछ फूल बनाए गए हैं। ऐसी मेहंदी उन लोगों के लिए परफेक्ट डिजाइन आइडिया है जो किसी भी वजह से मेहंदी हाथ पर लगाना नहीं चाहते हैं। पैर में मेहंदी लगाकर मेहंदी का रस्म भी पूरा हो जाता है, ये ट्रेंडी दिखता है और हाथ से ज्यादा मैनेजेबल भी होता है। 

साभार- इंस्टाग्राम

करिश्मा कपूर की ही तरह दूल्हे की रियल बहन रिद्धिमा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट की है और रिद्धिमा ने अपने हाथ के दोनों तरफ अरेबिक बेल मेहंदी लगवाई है।

साभार- इंस्टाग्राम

रिद्धिमा ने मेहंदी का लुक शेयर करने के लिए बूमरैंग वीडियो शेयर किया था।

साभार- इंस्टाग्राम

नीतू कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी मेहंदी शेयर की है। उन्होंने अपने पूरे हाथ में मेहंदी लगवाई है जो काफी स्टनिंग भी दिख रही है। इस मेहंदी की सबसे खूबसूरत बात की नीतू ने अपनी मेहंदी में अपने दिवंगत पति एक्टर ऋषि कपूर का नाम लिखवाया है जो कि उनके इंडेक्स फिंगर में साफ दिख रहा है। 

साभार- इंस्टाग्राम

मेहंदी के फंक्शन के लिए फैशन डिजाइनर रिद्धिमा ने मिरर वर्क साड़ी पहनी थी, जबकि करिश्मा ने जरी वर्क में ऑरेंज कलर में हेवी दुपट्टा के साथ अनारकली सूट पहना था।

इस मौके पर करीना कपूर ने शिमरी व्हाइट लहंगा स्टाइल किया था और एथनिक आउटफिट में वो किसी जलवे बिखेरने वाली दीवा की तरह दिख रही थी।

14 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text