home / एंटरटेनमेंट
Alia Bhatt Heart Of Stone Gal Gadot

Pics: आलिया भट्ट ने खत्म की ‘Heart Of Stone’ की शूटिंग, फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी किया शेयर

आलिया भट्ट ने अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन्स की शूटिंग खत्म कर रही हैं, जहां वह गल गडोट और जैमी डोरनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगी। आलिया भट्ट ने शुक्रवार रात को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया है और बताया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इतना ही नहीं आलिया ने गल गडोट और क्रू के अन्य सदस्यों के साथ भी तस्वीर शेयर की है। पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा अपने एक्सपीरियंस के बारे में नोट शेयर किया है।

आलिया ने खत्म की हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्ट ऑफ स्टोन की टीम के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उनकी को-स्टार गल गडोट भी दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में आलिया गल गडोट को गले लगाए हुए दिख रही हैं और दोनों साथ में प्यारी सी सेल्फी में दिख रहे हैं। अन्य तस्वीर में शूट के कुछ बिहाइंड द सीन्स दिख रहे हैं। आप आलिया को एक्शन अवतार में देख सकते हैं और लग रहा है कि वह एक खिड़की से कूदने वाली हैं। इस दौरान आलिया ग्रीन बॉडीसूट में दिख रही हैं और उन्होंने अपने बालों को हाफ पोनीटेल में बांध रखा है और मिडल पार्टिंग की हुई है। अन्य तस्वीर में आलिया अपने अन्य क्रू मेंबर्स के साथ दिख रही हैं। वहीं आखिरी तस्वीर में एक चेयर है, जिस पर हार्ट ऑफ स्टोन लिखा हुआ है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने एक स्वीट नोट भी लिखा है और पूरी टीम के प्रति अपना ग्रेटीट्यूड व्यक्त किया है। उन्होंने फोटोज के कैप्शन में लिखा, ”Heart Of Stone- तुम्हारे लिए मेरा पूरा दिल… थैंक्यू ब्यूटिफुल गल गडोट… माई डाइरेक्टर टोम हार्पर…. @jamiedornan आज तुम्हें मिस किया और पूरी टीम को इस शानदार एक्सपीरियंस के लिए। मैं प्यार और केयर के लिए हमेशा ग्रेटफुल रहूंगा और मैं इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं… लेकिन अभी के लिए मैं घर आ रही हूं…”

बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही ‘डार्लिंग्स’ में दिखाई देने वाली हैं, जिसे वह शाहरुख खान के साथ को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी और इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के सात भी काम करने वाली हैं। वहीं वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

09 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text