ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
‘राजी’ ट्रेलर : जासूस के तौर पर दिल जीत लेंगी आलिया भट्ट

‘राजी’ ट्रेलर : जासूस के तौर पर दिल जीत लेंगी आलिया भट्ट

राजी ट्रेलर : आलिया भट्ट अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों को अपना फैन बना रही हैं। राजी का ट्रेलर देखकर उनकी उम्दा एक्टिंग की एक और झलक नज़र आती है।

सादगी से जीता दिल

अपनी अगली फिल्म ‘राजी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बेहद दमदार कैरेक्टर प्ले करने वाली हैं। उनका किरदार मजबूत, शातिर और सादगी से भरपूर नजर आ रहा है। इस फिल्म में आलिया सहमत नाम की एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसके पिता उसकी शादी पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से करवा देते हैं। सहमत को भारत से पाकिस्तान सिर्फ इसलिए भेजा जाता है कि वह वहां भारत की आंख और कान बनकर रह सके। इस फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार के तीन शेड्स दिखाए गए हैं : एक बेटी, एक पत्नी और एक जासूस। विक्की कौशल भी अपने किरदार में काफी जंच रहे हैं।

असली कहानी पर आधारित है ‘राजी’

बॉलीवुड में आजकल असली घटनाओं पर फिल्म बनाने का चलन है। फिल्म ‘रेड’ के बाद अब ‘राजी’ भी असली घटना पर आधारित फिल्म है। हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित ‘राजी’ एक कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ स्टोरी है। वह साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है। इस फिल्म में आलिया के किरदार को जिस तरह से पाकिस्तान में रहकर जासूसी करते दिखाया गया है, वह काबिलेतारीफ है। अभी तक आलिया इस फिल्म के पोस्टर्स शेयर कर लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता पैदा कर रही थीं और अब ट्रेलर में उनके किरदार के तीनों पहलू देखकर इतना तो तय है कि दर्शक स्क्रीन से नज़रें नहीं हटा पाएंगे।

pjimage

ADVERTISEMENT

 

गुमनाम भी रह जाते हैं कुछ नाम

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राजी’ एक बहादुर लड़की की कहानी है, जो एक आज्ञाकारी व जांबाज बेटी, एक अच्छी पत्नी और एक निडर जासूस है। हम अक्सर ऐसे लोगों की कहानियां सुनते रहते हैं, जो देश के लिए लड़ते हुए अपनी जान कुर्बान कर देते हैं। उनमें कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो कुर्बानी तो देते हैं पर उनका नाम गुमनाम रह जाता है। सहमत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘राजी’ की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है। मेघना गुलजार इस फिल्म से पहले ‘तलवार’ फिल्म का निर्देशन भी कर चुकी हैं। आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘राजी’ 11 मई को रिलीज होगी।

‘राजी’ का ट्रेलर दिखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ रोमैंस कर रही हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड ने इस अंदाज में मनाया आलिया का जन्मदिन

‘गली बॉय’ में देखें आलिया और रणवीर का जुदा अंदाज

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

ADVERTISEMENT
09 Apr 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT