home / Uncategorized
Alia Ranbir

आलिया भट्ट ने सनशाइन एंजॉय करते हुए शेयर की तस्वीर, अर्जुन कपूर का रिएक्शन है मजेदार

रणबीर कपूर से शादी के बाद से ही गंगूबाई एक्ट्रेस जब भी लोगों के सामने आती हैं या किसी इंटरेक्शन का हिस्सा बनती हैं तो लोग उनके चेहरे के ग्लो को उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर से जोड़ कर देखते हैं। वैसे एक्ट्रेस रणबीर के नाम को सुनकर शादी के पहले भी ब्लश करने ही लगती थी और यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड में भी उनके फ्रेंड्स रणबीर को लेकर टीज करते रहते हैं। 

हाल ही में आलिया ने अपने एक रिलैक्सिंग डे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो हरी-हरी घास पर सनशाइन को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। आलिया ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक में वो मस्टर्ड यलो टाई एंड डाय टीशर्ट के साछ ग्रीन टाइट्स में नज़र आ रही हैं।

साभार- इंस्टग्राम

दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस घास में पैर ऊपर किए चिल कर रही हैं और बेहद खुश हैं, जबकि तीसरी तस्वीर में वो सिर्फ कुछ सोचते हुए मुस्कुरा रही हैं। एक्ट्रेस ने लिखा है, मुझे मेरा सनशाइन दे दो और मैं चल पड़ूंगी।

साभार- इंस्टाग्राम

आलिया के इस पोस्ट को कई लोगों ने लाइक किया है, लेकिन अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक बार फिर आलिया को रणबीर का नाम लेकर टीज किया है। एक्टर ने लिखा है, सनशाइन मुंबई में हैस लेकिन लव रंजन के साथ शूटिंग कर रहा है। 

साभार- इंस्टाग्राम

आलिया के इस पोस्ट पर उनकी फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा है, लेकिन तुम ही सनशाइन हो। आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भी थी। शाहीन ने भी हरी घास पर पोज करते हुए तस्वीर शेयर की है और लिखा है, तमु स्काई हो। बाकी सबकुछ सिर्फ मौसम है। 

आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को पांच साल डेट करने के बाद पिछले महीने शादी की है और दोनों ने हमेशा अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए फैन्स को अस्वस्त किया था कि दोनों जल्दी ही शादी करेंगे। कहना गलत नहीं होगा कि शादी के महीने भर बाद भी इनकी शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है और लोग इस कपल को साथ में देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।

30 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text