home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट ने पोस्टपार्टम बॉडी के बारे में की बात, New Moms को भी दी ये सलाह

आलिया भट्ट ने पोस्टपार्टम बॉडी के बारे में की बात, New Moms को भी दी ये सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी खूबसूरत बेटी राहा का नवंबर 2022 में स्वागत किया था। उन्होंने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था और वह उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर शुरुआत से ही काफी रियल रही हैं। बीते वक्त में कुछ इंटरव्यू में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर खुलकर बात की और इस दौरान उन्होंने exhaustion और nausea को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में भी बताया था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने किस तरह से अपने काम को मैनेज किया।

इसी बीच एक बार फिर आलिया भट्ट ने बच्चे के जन्म के बाद भी हमेशा खूबसूरत दिखने के बारे में खुलकर बात की। तो चलिए आपको बताते हैं कि उनका बेटी के जन्म के बाद अपनी लाइफ को लेकर क्या कहना है।

ADVERTISEMENT

दरअसल, हाल ही में एक लीडिंग डेली से बात करते हुए आलिया ने बेटी को जन्म देने के बाद की अनरियलिस्टिक एक्सपेक्टेशन के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ”मैं सही में इस बारे में बात करना चाहती हूं। कई महिलाएं प्रेग्नेंसी के बाद अपनी नई अपीयरेंस को लेकर काफी स्ट्रगल करती हैं। इस वजह से वह एक तरह से दिखने के लिए खुद पर काफी प्रेशर डालती हैं। हर कोई वजन घटाना चाहता है और मैं इससे रिलेट कर सकती हूं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”मुझे खाने से प्यार है। मुझे खाना पसंद है लेकिन मैं फिल्मों में काम करती हूं और मेरे लिए वजन घटाना बहुत जरूरी है क्योंकि फिल्मों में आपको स्वस्थ दिखना होता है और अपीलिंग लगना होता है। आज के वक्त में सोशल मीडिया पर दिखने वाली सभी तस्वीरों में लड़कियां अपने लुक को लेकर काफी परेशान रहती हैं बल्कि प्रेग्नेंसी से पहले भी वो अपने लुक को लेकर परेशान रहती हैं। हालांकि, महिलाओं को अपनी बॉडी को एप्रिशिएट करना चाहिए।”

ADVERTISEMENT

इस दौरान आलिया भट्ट ने उनके जैसी new moms के लिए एक मैसेज भी दिया और कहा, ”दुनिया में एक बच्चे को लाने के बहुत चीजों को साथ लाना होता है और सभी चीजें सही होनी चाहिए। इस वजह से मैं चाहूंगी कि आप अपनी बॉडी की शुक्रियाअदा करें क्योंकि इस वक्त में आपकी बॉडी ने ही आपका साथ दिया। यह वापस से पहले जैसी शेप में आने के बारे में नहीं है बल्कि इम्युनिटी बिल्ट करने के बारे में है और फिर सभी चीजें अपने आप सही हो जाती हैं।”

18 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text