home / फैशन
alia bhatt bridal look

आलिया भट्ट सब्यसाची की आयवरी साड़ी और सिंपल हेयर डू में बनी मिनिमल ब्राइड, फेस पर दिखा नैचुरल ग्लो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर परिणय सूत्र में बंध चुके हैं और दोनों के वेडिंग की तस्वीरें देखकर हैप्पी वाइब्स मिलने के साथ-साथ काफी फ्रेश, मिनिमलिस्टिक और फस फ्री एहसास भी होता है। आलिया का लुक पूरी तरह से न्यू एज मिनिमल ब्राइड वाला लुक था। एक्ट्रेस के लुक में बहुत कुछ ऐसा था जो अबतक की सभी बॉलीवुड ब्राइड्स से बिलकुल अलग था। 

साभार- इंस्टाग्राम

रेड या लहंगा नहीं, आयवरी साड़ी

हालांकि आलिया भट्ट भी अब उन सेलेब्स में शामिल हो गई हैं जिन्होंने अपने वेडिंग लुक के लिए डिजाइनर के तौर पर सब्यसाची को चुना, लेकिन उन्होंने दूसरे सेलेब्स की तरह लहंगा की जगह सब्यसाची की साड़ी चुनी। आलिया ने हाथ से डाई की गई आयवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी और इसमें गोल्डन जरी से तिल्ला वर्क से एम्ब्रॉयडरी की गई है। इस साड़ी के साथ आलिया ने हाथ से बनाया गया टिशू वेल ओढ़ा था जिसमें गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई थी। 

आलिया ने सब्यसाची के कलेक्शन से हेरिटेज जूलरी पहनी थी जिसमें अनकट डायमंड्स लगे थे और हाथ से पर्ल लगाए गए थे। चोकर नेकलेस, हेवी झुमकों, बैंगल्स के साथ आलिया ने अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्डन और डायमंड स्टडेड माथा पट्टी से कंप्लीट किया था।

नैचुरल मेकअप और सिंपल हेयर डू

साभार- इंस्टाग्राम

मेकअप के लिए आलिया के मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी ने आलिया का लुक ड्यूई बेस, कंटूर किए गए चीक्स, पिंक व्लश और न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस ने छोटी सी बिंदी भी लगाई थी और उनका सटल मेकअप उन्हें बहुत फ्रेश लुक दे रहा था। 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने हेयर डू को भी बहुत सिंपल औपर फस फ्री रखा था। आमतौर पर वेडिंग लुक के लिए सेलेब्स के बीच पिछले कुछ समय से बन और फ्रेश फ्लावर बनाने का चलन दिख रहा था, आलिया का हेयर डू ट्रेंडसेटर बन सकता है। 

हेवी नहीं, मिनिमल मेहंदी

साभार- इंस्टाग्राम

आलिया ने अपनी मेहंदी पर ट्रेडिशनल दुल्हनों की तरह खूब इलैबोरेट किया हुआ मेहंदी लगाने की जगह मिनिमल मेहंदी डिजाइन चूज किया है। इसकी वजह मौसम, वर्क कमिटमेंट कुछ भी हो सकता है और ये उन वुड बी ब्राइड के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन है जिन्हें शादी के बाद जल्दी ही काम पर वापस लौटना है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मिलेनियल ब्राइड ने अपनी मेहंद में अपने होने वाले हस्बैंड रणबीर के नाम का इनिशियल आर और नम्बर 8 लिखवाया है क्योंकि ये नम्बर रणबीर की जर्सी का नम्बर है।

कलीरे भी हैं यूनिक

आलिया ने अपनी शादी पर जो कलीरे पहने हैं वो भी खास हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने इसमें रणबीर का लकी नम्बर 8 डेकोरेट करवाया है। इसके अलावा उनके कलीरे में पक्षी भी सजे हैं जैसा कि उनके ब्लाउज पर थ्रेड से एम्ब्रॉयडरी किए गए हैं।

15 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text