home / एंटरटेनमेंट
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहन आलिया भट्ट ने बिखेरे जलवे, ‘गंगूबाई’ स्टाइल में चलाया जादू

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहन आलिया भट्ट ने बिखेरे जलवे, ‘गंगूबाई’ स्टाइल में चलाया जादू

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में हैं, जोकि 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस समय आलिया और उनकी फिल्म की टीम वर्ल्ड प्रीमियर के लिए बर्लिन में हैं। फिल्म का 72वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (72nd Berlin International Film Festival) में प्रीमियर हुआ। उनके साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी थे। 

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आलिया ने ‘गंगूबाई’ की स्टाइल में अपना जलवा बिखेरा। उन्होंने व्हाइट कलर की साड़ी में ‘नमस्ते’ वाले पोज में सभी का दिल जीत लिया। आलिया ने वहां से वो हर दिन अपने लुक की तस्वीरें साझा कर रही थीं। एक दिन पहले ही उनका ऑफ शोल्डर गाउन वाला लुक भी काफी वायरल हुआ था। वहीं इस बार वो साड़ी में ग्लैमर दिखाते नजर आईं। 

आलिया भट्ट ने रेड कारपेट से अपनी स्टनिंग फोटो शेयर की है। उन्होंने व्हाइट कलर की सिल्क-शिफॉन फ्रिंजेस वाली साड़ी पहनी। इस साड़ी में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने इस दौरान अपने बालों का बन बनाया हुआ था और इसे उन्होंने सफेद गुलाबों से सजाया था।

आलिया की इस खूबसूरत साड़ी को डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला ने डिजाइन किया है। उन्होंने अपने लुक को ईयरिंग्स, नीट बन और बालों में फूलों को सजाकर कंप्लीट किया है।

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आलिया अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देती नजर आईं। फैंस ने बड़े उत्साह के साथ उनका स्वागत किया।

बता दें कि यह तीसरी बार था जब आलिया अपनी किसी फिल्म को रिप्रेजेंट करने के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं। इससे पहले वह अपनी फिल्म ‘हाईवे’ और ‘गली बॉय’ को भी बर्लिन में रिप्रेजेंट कर चुकी हैं।

(सभी तस्वीरें – इंस्टाग्राम)

18 Feb 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text