home / एंटरटेनमेंट
रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को ऐसे किया था प्रपोज, एक्ट्रेस की इंस्टा DP में फैंस ने स्पॉट किया रिंग बॉक्स

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को ऐसे किया था प्रपोज, एक्ट्रेस की इंस्टा DP में फैंस ने स्पॉट किया रिंग बॉक्स

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोमवार को फैंस के साथ शेयर की है। जैसे ही दोनों के पेरेंट्स बनने की बात वायरल हुई वैसे ही दोनों के परिवार के सदस्य, दोस्त और कलीग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी शेयर करने के कुछ घंटों बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी बदली और खुद की और रणबीर की पसंदीदा पिक लगाई।

अगर आप इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि यह तस्वीर उस समय की है, जब रणबीर ने आलिया भट्ट को प्रपोज किया था। उन्होंने अपनी एक वैकेशन के दौरान आलिया को प्रपोज किया था। इस तस्वीर में रणबीर के हाथ में रिंग का बॉक्स दिख रहा है और आलिया के चेहरे पर बहुत बड़ी स्माइल दिख रही है और उन्होंने रणबीर को गले लगा रखा है।

इसी तस्वीर को रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिन्होंने कपल को इंस्टाग्राम पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘गॉड ब्लेस’ और साथ में दिल का इमोजी भी शेयर किया है। आलिया ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरी पसंदीदा तस्वीर’ और इसके साथ उन्होंने काफी सारे दिल के इमोजी शेयर किए हैं।

Instagram

आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी देते हुए खुद के अल्ट्रासाउंड सेशन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ दिख रही हैं और साथ ही उन्होंने एक शेर, शेरनी और कब की तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, हमारा बेबी… जल्द आ रहा है। आलिया की मां सोनी राजदान, जेठानी रिद्धिमा कपूर सहानी और सास नीतू कपूर ने उन्हें इंस्टाग्राम पर ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। वहीं आलिया के पिता महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी बेबी जल्द ही एक बेबी को जन्म देने वाली है। मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारा ट्राइब इसी तरह बढ़ता रहे। और अब मुझे अपने जीवन के सबसे अहम किरदार, नाना के किरदार के लिए तैयार होना है। यह एक ग्रैंड डेब्यू होने वाला है।’

कपल ने इस साल अप्रैल में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी और दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

28 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text