home / एंटरटेनमेंट
alia bhatt on kapoor family

आलिया ने पोस्ट मैरिज लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कैसे कपूर फैमिली उनकी फैमिली से अलग है

आलिया भट्ट करण जौहर के लोकप्रिय शो कॉफी विद करण सीजन 7 के प्रीमियर शो में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब लोग आलिया का कोई इंटरव्यू देखेंगे। शो के प्रोमो को देखकर लोगों ने ये अंदाजा तो पहले ही लगा लिया है कि आलिया और रणवीर इस शो को खूब एंजॉय कर रहे थे, लेकिन इस एपिसोड में एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने अनुभव पर भी बात की है। 

आलिया ने बताया कि कैसे कपूर फैमिली काफी बड़ी है और हमेशा साथ रहती है, जबकि आलिया खुद एक न्यूक्लियर फैमिली में पली बढ़ी हैं। आलिया ने कहा, मेरी परवरिश मैं, मेरी मम्मी, मेरी बहन और मेरे पापा के बीच हुई है। इतना ही था बस। हमारा इंटरैक्शन भी सीमित था। हमलोग बहुत क्लोज हैं आपस में, लेकिन हम किसी बड़े परिवार की तरह नहीं है। हमारे यहां बड़े-बड़े सेलिब्रेशन या गेट टुगेदर नहीं होते हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने शादी के बाद कपूर फैमिली के बारे में बात करते हुए कहा, कपूर फैमिली में हर कोई सब कुछ साथ करता है। आप साथ में खाना खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सबकुछ साथ में करते हैं। और ये बहुत क्यूट था। 

आलिया ने ये भी बताया कि कपूर फैमिली में आने के बाद उन्हें कई फैमिली और कल्चर मोमेंट्स की जानकारी हुई है और ये चीजें उनकी लाइफ में नई लेयर की तरह हैं।

आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को पांच साल डेट करने के बाद इस साल अप्रैल में एक दूसरे से शादी की थी और दोनों ने जून महीने में अपने प्रेगनेंसी की खबर भी लोगों के साथ शेयर कर दी।

07 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text