home / फैशन
Alia Copying Deepika

आलिया पर लग रहे हैं दीपिका को कॉपी करने के आरोप, हेयर से लेकर कपड़े तक कर रहे हैं मैच

पिछले कुछ महीनों में न्यूली वेड आलिया भट्ट के लुक और स्टाइलिंग को कई बार दीपिका पादुकोण के स्टाइल से मिलता जुलता पाया गया है। नेटीजन कई बार पैपराजी द्वारा शेयर किए गए आलिया भट्ट् के वीडियो और तस्वीरों पर उन्हें दीपिका पादुकोण को कॉपी करने के आरोप लगा चुके हैं और एक बार फिर दोहा में एक्ट्रेस का आउटफिट दीपिका पादुकोेण से काफी मिलता जुलता नज़र आ रहा है। 

हाल ही में आलिया दोहा में एक जूलरी एग्जीबिशन अटेंड करने गई थी और इस इवेंट के लिए आलिया ने व्हाइट कलर का पैंटसूट पहना है जिसके स्लीव्स के साथ फ्लोर लेंथ केप जुड़ा हुआ है। एक्ट्रेस का ये लुक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने स्टाइल किया है। एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ पीच टोन मेकअप किया है और कॉन्ट्रास्ट में ग्रीन जूलरी पहनी है। 

साभार- इंस्टाग्राम

साल 2019 में दीपिका भी पहन चुकी हैं ऐसी ड्रेस 

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे भले ही आलिया और दीपिका के डिजाइनर और स्टाइलिस्ट अलग-अलग हों,  इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आलिया का आउटफिट दीपिका पादुकोण से मिलता जुलता है। दीपिका ने भी व्हाइट कलर में ऐसा ही पैंट सूट स्टाइल किया था जिसमें लॉन्ग केप स्लीव्स में अटैच था। 

दीपिका से मिलता जुलता है आलिया का हेयर डू

दोहा में इवेंट अटेंड करन के बाद जब आलिया देश लौटी हैं तो उनका एयरपोर्ट लुक भी लोगों को दीपिका की याद दिलाने लगा। आलिया ने जैकेट और लोअर के साथ स्लीक बन लुक अपनाया था और उन्हें देखकर कई नेटीजन ने कमेंट सेक्शन में पूछा भी कि ये दीपिका जैसी क्यों दिख रही हैं। 

पहले भी आलिया पर लगे हैं दीपिका को कॉपी करन के आरोप

साभार- इंस्टाग्राम

शादी के कुछ दिनों बाद जब आलिया भट्ट् को एक ऐड शूट करने के बाद ब्लू कलर के मिनी ड्रेस में स्पॉट किया गया था, उस वक्त भी उन्हें दीपिका को कॉपी करने के लिए ट्रोल किया गया था। आलिया ने ब्लू मिनी ड्रेस के साथ फिल्प फ्लॉप्स पहने थे और साथ में अपने बालों को मिड पार्टिंग करते हुए स्लीक बन बनाया था। एक्ट्रेस के इस लुक पर भी कई लोगों ने आलिया को ट्रोल करते हुए लिखा था कि दीपिका को कॉपी न करो तो किसी ने लिखा था कि दीपिका इसकी रोल मॉडल है।

बता दें, दीपिका अपने कई लुक के साथ स्लीक बन रखना पसंद करती हैं फिर चाहे वो एथनिक लुक हो या फिर कैजुअल लुक।

10 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text