home / वेडिंग
आलिया रणबीर की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, प्यार और खुशियों से सराबोर हैं ये Pics

आलिया रणबीर की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, प्यार और खुशियों से सराबोर हैं ये Pics

आलिया और रणबीर की शादी की सपनों-सी खूबसूरत तस्वीरों ने जहां अब तक लोगों की धड़कन बढ़ा रखी है, वहीं अब एक एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फैन्स के साथ मेहंदी के फंक्शन की तस्वीर शेयर करके हवाओं में प्यार घोल दिया है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर आई ये नई तस्वीरें देखकर इस न्यूली वेड कपल की खुशी और शादी के पॉजिटिव वाइब्स को सीधे-सीधे महसूस किया जा सकता है।

आलिया ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है,” मेहंदी ऐसा था जैसे कुछ सपनों सा हो। ये एक ऐसा दिन था जो प्यार, परिवार, हमारे खूबसूरत अच्छे दोस्तों, ढे़र सारे फ्रेंच फ्राई, लड़के वालों की तरफ से सरप्राइज परफॉर्मन्स, डीजे बजाते हुए अयान और मिस्टर कपूर की तरफ से खास सरप्राइज (जिसमें मेरे पसंदीदा एक्टर ने मेरी पसंद के गानों पर परफॉर्म किया था) से भरा हुआ था और इस सबके साथ थे बहुत सारे खुशी के आंसु और कुछ शांति और सुकून भरे पल मेरे प्यार के साथ।

कुछ दिन होते हैं और फिर कुछ ऐसे वाले दिन होते हैं। “

आलिया ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कुछ में वो और रणबीर एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आ रहे हैं तो कुछ में परिवार में खुशियों की लहर महसूस की जा सकती है।

साभार- इंस्टाग्राम

एक तस्वीर इस पल के इमोशन्स को भी दिखाती है जहां रणबीर अपने पापा दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की तस्वीर लिए खड़े हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर की पूरी फैमिली दिख रही है, एक तस्वीर में नीतू और रणबीर डांस करते भी नजर आ रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

जहां तक लुक्स की बात करें तो आलिया ने अपनी मेहंदी पर ब्राइट पिंट कलर का लहंगा स्टाइल किया था जिसपर गोल्डन और दूसरे रंगों के प्रिंट नजर आ रहे हैं। आलिया को कॉम्पिलीमेंट करते हुए रणबीर ने भी टॉप टू टो पिंक कुर्ता पायजामा और पिंग बंडी स्टाइल की थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल को इंटीमेट सेरेमनी में रणबीर के घर वास्तु से हुई है। मेहंदी में रणबीर ने अपने हाथों पर आलिया का नाम भी लिखवाया है।

साभार- इंस्टाग्राम

शादी के दिन दोनों ने आयवरी कलर के आउटफिट पहने थे और इस शादी की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

16 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text