home / एंटरटेनमेंट
alia bhatt Baby Shower

बेबी शॉवर में ट्रडिशनल लुक में दिखी आलिया भट्ट, गर्ल गैंग के बीच दिखा एक्ट्रेस का प्रेगनेंसी ग्लो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्दी ही बॉलीवुड के न्यू पेरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों के लिए लाइफ के ये फेज काफी हैपनिंग रहा है। एक तरफ दोनों की पांच सालों तक बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र तो बॉक्स ऑफिस पर मनचाही सफलता मिली है, तो वहीं एक्ट्रेस ने पूरी प्रेगनेंसी काम करके लोगों को न सिर्फ इम्प्रेस और इंस्पायर भी किया है। 

अब जब जल्दी ही आलिया मां बनेंगी तो उनकी फैमिली ने उनके लिए बेबी शॉवर सेलिब्रेट की थी। एक्ट्रेस की इस ऑल गर्ल्स गोद भराई में करिश्मा कपूर से लेकर अनुष्का रंजन तक सभी शामिल थे और जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं उनमें आलिया का प्रेगनेंसी ग्लो देखने लायक है। अनुष्का रंजन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आलिया के साथ आलिया की दोस्त और बहन शाहीन भट्ट भी दिख रही हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

आलिया का ट्रडिशनल लुक

आलिया के बेबी शॉवर से करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, नीतू कपूर और सोनी राजदान सभी ने अपनी इंस्टास्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं।तस्वीरों में आलिया ने ब्राइट यलो सलवार सूट पहन रखा है जबकि इस मौके पर रणबीर कपूर ने पिंक और व्हाइट कॉम्बिनेशन का कुर्ता स्टाइल किया था। 

साभार- इंस्टाग्राम

नीतू कपूर ने जो ग्रुप फोटो शेयर की है उसमें आलिया के साथ खुद नीतू, करिश्मा, श्वेता बच्चन, आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान, निताशा नंदा, रीमा जैन, अनिशा मल्होत्रा जैन, शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी मौजूद थी। सोनी राजदान ने आलिया के बेबी शॉवर से ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा है, इट्स टाइम टू शॉवर लॉट्स ऑफ लव।

साभार- इंस्टाग्राम

इस मौके पर नीतू कपूर ने शेयर की रणबीर कपूर और करिश्मा कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ब्लेसिंग्स और ग्रैटिट्यूड।

साभार- इंस्टाग्राम

काम की बात करें तो बॉलीवुड के इस कपल के पास अभी आने वाले कई प्रोजक्ट्स हैं। आलिया को दर्शक कुछ दिनों में जहां हॉलीवुड की फिल्म द हार्ट ऑफ स्टोन में दे दिखेंगी। इसके अलावा वो रॉकी और रानी की शूटिंग भी कर रही हैं। जबकि रणबीर कपूर के पास लव रंजन की एक कॉमेडी फिल्म है और एक गैंगस्टर बेस्ड फिल्म है एनिमल जिसके लिए एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें ट्रांसफॉर्म करने की जरूरत पड़ेगी।

06 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text