Advertisement

एंटरटेनमेंट

लो, अब आलिया ने भी ज़ाहिर कर दिया रनबीर कपूर के लिए अपना बेइंतेहा प्यार

Richa KulshresthaRicha Kulshrestha  |  Aug 24, 2018
लो, अब आलिया ने भी ज़ाहिर कर दिया रनबीर कपूर के लिए अपना बेइंतेहा प्यार

Advertisement

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने अलग हटकर वाले स्टाइलिश अंदाज़ में रनबीर कपूर के लिए अपना बेइंतेहा प्यार जगजाहिर कर दिया है। जी हां, अब हम आलिया भट्ट और रनबीर कपूर की एक और जोड़ी की खुशखबरी की उम्मीद कर सकते हैं।

Ranbeer Alia 7509013

सोनम की शादी से हुई चर्चा शुरू

जब से सोनम कपूर की शादी में आलिया और रनबीर कपूर साथ-साथ पहुंचे हैं, तब से इनके रोमांस की चर्चा हर ओर हो रही है। हालांकि इस बारे में बात करने पर दोनों ने चुप्पी साध रखी थी, लेकिन दोनों के साथ-साथ इधर-उधर घूमने की खबरें लगातार बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई थीं। लेकिन अब यह रिलेशनशिप ऑफिशियली कन्फर्म हो चुकी है। और अगर आपको अब भी इसमें कोई शक है तो आलिया के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई बहुत सी ऐसी पिक्चर्स को देख लें, जिनमें आलिया ने आरके यानि कि रनबीर कपूर को फोटो क्रेडिट दिया हुआ है।

बेइंतेहा..और इससे भी ज्यादा

और अब आलिया भट्ट ने अपनी यह फोटो डालकर अपनी रिलेशनशिप और बेइंतेहा प्यार को जगजाहिर कर दिया है। पीछे से लिये गए इस फोटो में आलिया की जैकेट पर 8 बना हुआ है और इसके कैप्शन में आलिया ने लिखा है ‘इनफिनिटी एंड बियोंड’ जिसका मतलब है अनंत यानि कि बेइंतेहा..और इससे भी ज्यादा 💫।

 

to infinity & beyond 💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Aug 22, 2018 at 1:31am PDT

दिल की गहराई वाली फीलिंग्स

हालांकि इसमें आलिया ने यह नहीं बताया है कि बेइंतेहा क्या… लेकिन जैसे कि अभी पिछले ही दिनों रनबीर कपूर ने भी इस रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था, हम समझ सकते हैं कि यह किस बारे में है और अब आलिया के इस फोटो से यह रिलेशनशिप और इसका बेइंतेहा प्यार बिलकुल साफ हो चुका है। आलिया का यह कैप्शन उनके बहुत पुराने क्रश और अपने बॉयफ्रेंड रनबीर कपूर के लिए दिल की गहराई वाली फीलिंग्स बयां करता है।

 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Jun 1, 2018 at 2:14am PDT

8 नंबर है लकी चार्म

इस बारे में यह भी कहा जा रहा है कि रनबीर कपूर का परिवार 8 नंबर को अपना लकी नंबर मानता है। रिशी कपूर, नीतू कपूर, रिधिमा और रनबीर कपूर… सभी इस 8 नंबर के अपने लकी चार्म को बहुत मानते हैं और कोशिश करते हैं कि उनकी हर चीज़ में यह लकी चार्म शामिल हो। उदाहरण के तौर पर जब रनबीर कपूर ने अपनी पहली जीप ली थी तो उसकी लाइसेंस प्लेट पर सिंगल डिजिट 8 ही लिखा था। इसके बाद उनकी बाद में ली गई सभी कारों के साथ भी ऐसा ही था। उनकी बर्थ डेट भी 8 जुलाई को ही है। और अब आलिया का यह 8 नंबर वाली जैकेट पहनना… शायद यही वजह है आलिया के इस नंबर की जैकेट पहनने की और यह भी हमें तो रनबीर कपूर की फैमिली से ही प्रेरित लगता है।

Ranbeer Car

जिंदगी का पॉजिटिव और खूबसूरत पहलू

उधर अभी पिछले ही दिनों एक इंटरव्यू में जब रनबीर से आलिया के रिलेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो कोई लुकाछिपी नहीं खेल रहे हैं बल्कि जिंदगी के पॉजिटिव और खूबसूरत पहलू को जी रहे हैं। रनबीर ने कहा कि आप अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक लिमिट तक ही बात कर सकते हैं, नहीं तो फिर आपके काम से ज्यादा लोग आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं।

Ranbeer Kapoor

अपने रिलेशन को पूरी रिस्पेक्ट देनी चाहिए

रनबीर कपूर ने कहा कि लोगों को दूसरों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की ज्यादा उत्सुकता होती है। लेकिन आपको अपने रिलेशन को पूरी रिस्पेक्ट देनी चाहिए ताकि लोग उसे गॉसिप न बना लें इसलिए आपको इसे अच्छी तरह से डील करना चाहिए।

Ranbeer Kapoor with alia

समय आने पर हो जाती है शादी

जब रनबीर कपूर से आलिया और शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोग कहानियां बनाते हैं और फिर एक के बाद एक कहानी बनती जाती है। फिर ये सिलसिला रुकता ही नहीं। शादी ऐसी चीज है जो समय आने पर अपने आप हो जाती है। रनबीर ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैं कहूं कि मैं 35 साल का हो गया हूं तो अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए। ये तो इस पर निर्भर करता है कि आप और आपकी पार्टनर शादी को लेकर क्या फील कर रहे हैं। शायद यही सही तरीका भी है।’

इन्हें भी देखें –

‘संजू’ बने रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अपने अफेयर पर किया अहम खुलासा
जानें कि जिंदगी को लेकर आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर ने किया है कैसा अनोखा फैसला?
‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया भट्ट के लिए ‘ग्रामर पुलिस’ बन रहे हैं अमिताभ बच्चन!