ADVERTISEMENT
home / ब्यूटी
आलिया भट्ट इस अजीब तरीके से करती हैं अपना मेकअप, पर क्या यह सही में करता है काम?

आलिया भट्ट इस अजीब तरीके से करती हैं अपना मेकअप, पर क्या यह सही में करता है काम?

हर सेलिब्रिटी का अपना खुद का स्किनकेयर सीक्रेट होता है लेकिन आलिया भट्ट उनमें से एक नहीं है। वह अक्सर ही फैंस के साथ शेयर करती हैं कि उनकी स्किन के लिए क्या काम करता है या फिर उनके पसंदीदा मेकअप प्रोडक्ट्स कौन से हैं और इतना ही नहीं वह नए ब्रैंड्स से भी फैंस को इंट्रोड्यूस कराती हैं।

एक्ट्रेस जिन्होंने हाल ही में अपने नाम नेशनल अवॉर्ड किया था, वह सब जगह हैं। और वह अपने पसंदीदा ग्लोइंग मेकअप लुक के बारे में भी डिस्कस करते हुए नजर आईं।

आलिया ऐसे पाती हैं Dewy Skin

हार्पर बाजार यूके को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि वह फिलहाल ग्लोइंग मेकअप पसंद कर रही हैं। आलिया के मुताबिक इस मेकअप से आपको पूरा ल्यूमिनस इफेक्ट मिलता है जिसे देखकर लगता है कि आपने मेकअप नहीं किया है लेकिन फिर भी आपकी स्किन ग्लो करती है और इसके साथ उन्होंने इसका सीक्रेट भी शेयर किया है। आलिया ने कहा, ”इसमें आपको अपनी स्किन को सही तरह से प्रेप करना होता है और इसके लिए सही चीजों का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है और आपको इसके लिए काफी हाइलाइटिंग और शाइन की जरूरत होती है।”

अगर आप भी मेरी तरह क्यूरियस हैं और जानना चाहते हैं कि वह किस तरह से अपना कॉम्बिनेशन बनाती हैं तो उन्होंने अपने इस सीक्रेट को भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे केमिस्ट बनना पसंद है और इस वजह से मैं अपने सब प्रोडक्ट्स को मिक्स कर देती हूं। इसके लिए वह कीको प्राइमर का इस्तेमाल करती हैं और इसे वह अपने स्किन टिंट में मिलाती हैं और वह फाउंडेशन का इस्तेमाल नहीं करती हैं और इसे वह ग्लोइंग रॉजी ड्रोप में मिलाती हैं। आलिया ने अपने स्किनकेयर के बारे में एक्सप्लेन करते हुए अपना मंत्र बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा मेकअप पसंद है जहां आपने मेकअप किया हो पर ऐसा लगे नहीं कि आपने मेकअप लगाया हुआ है।

ADVERTISEMENT

कीको मिलानो रैडिएंट बूस्ट फेस बेस एक बहुत ही अच्छा प्राइमर है जो आपको फाइन शाइन देता है और यह आलिया को बहुत पसंद है।

08 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT