ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
alia bhatt

वेडिंग मेहंदी के लिए आलिया की थी सिर्फ 3 मांग, एक्ट्रेस के दोनों हाथों में आधे घंटे में लग गई थी मेहंदी

जब से रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना कुदमाई रिलीज हुआ है तभी से आलिया की ब्राइडल मेहंदी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल फिल्म में आलिया और रणवीर के वेडिंग सीन्स पर फिल्माया गए इस गाने में आलिया दुल्हन की तरह दिख रही हैं। करण जौहर ने इस गाने के रिलीज पर बताया भी थी कि गाने में जो आलिया की मेहंदी दिखाई गई है वो उनकी शादी की ओरिजनल मेहंदी है। फिल्म के लिए इसे बस और डार्क किया गया था क्योंकि ये गाना आलिया और रणबीर की शादी के चार दिन बाद शूट किया गया था।

साभार- इंस्टाग्राम

अब आलिया को शादी के लिए मेहंदी लगाने वाली जानी मानी मेहंदी आर्टिस्ट ज्योति छेड़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में एक्ट्रेस की वेडिंग मेहंदी के बारे में बात की है।

ज्योति छेड़ा ने बताया था कि क्योंकि आलिया की थीम मिनिमलिस्टिक थी, वह अपनी मेहंदी डिजाइन में भी वही वाइब बरकरार रखना चाहती थीं। उन्होंने साझा किया कि आलिया मंडला कला, इन्फिनिटी सिम्बॉल और पति रणबीर का नाम मेहंदी में शामिल करना चाहती थीं। और चूंकि आलिया अपने मेहंदी समारोह में मौज-मस्ती करना चाहती थी, इसलिए इस बात का ध्यान रखा गया कि आलिया की मेहंदी आधे घंटे में हो जाए। उन्होंने कहा, “हमने लगभग आधे घंटे में उनके दोनों हाथों में मेहंदी लगा दी थी।”

बता दें जहां करण ने साफ कहा था कि फिल्म में आलिया की शादी वाली मेहंदी यूज की गई है, फिल्मों में मेहंदी डिजाइन के लिए जाने जानी वाली मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा ने सोशल मीडिया पर ये बताया है कि कैसे आलिया की मेहंदी में मॉडिफिकेशन किए गए थे जैसे उनकी कलाई पर मेहंदी लगी थी, उंगलीयों में मेहंदी भरी गई थी।

ADVERTISEMENT
10 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT