home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट ने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में की बात, कहा- ‘रैट रेस का नहीं बनना चाहती थी हिस्सा’

आलिया भट्ट ने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में की बात, कहा- ‘रैट रेस का नहीं बनना चाहती थी हिस्सा’

प्रियंका चोपड़ा, अली फजल और दीपिका पादुकोम के बाद अब आलिया भट्ट भी अपने इंटरनेशनल डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्टर ने एक हफ्ते पहले ही अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। अब हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसके बारे में खुलकर बात की है।

एक लीडिंग डेली से अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, मैं केवल इसे इस वजह से नहीं करना चाहती थी क्योंकि बाकि लोग कर रहे हैं, या फिर मुझे उस बॉक्स को टिक करना था। मैं ऐसे मौके की तलाश कर रही थी, जिसमें मुझे अच्छा रोल मिले, स्टोरी इंट्रस्टिंग हो, कास्ट हो और कुछ ऐसा हो जो नया और लोगों के मतलब का हो।

इतना ही नहीं, आलिया ने ये भी बताया कि इस प्रोजेक्ट को हां बोलने के पीछे किसी दूसरे के साथ कॉम्पिटिशन को देखना नहीं था। उन्होंने कहा कि रैट रेस हमेशा सैटिस्फाइंग नहीं होती है, कई बार आपको इसकी आदत लग सकती है जो सही चीज नहीं है। उन्होंने कहा, ”इस वजह से मैं अब रैट रेस का हिस्सा नहीं बनती हूं। मुझे उस गेम में शामिल नहीं होना है। मुझे मेरा काम करना इसलिए पसंद है क्योंकि मैं उन लोगों के साथ काम कर पाती हूं, जिनके साथ मैं कंफर्टेबल हूं और वो किरदार करती हूं, जो मुझे पसंद हैं। मैं इसे हल्का, खुशनुमा रखना चाहती हूं और मीनिंगफुल सिनेमा करना चाहती हूं”।

बता दें कि आलिया की कई सारी फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। वह फिलहाल एसएस राजामौली की फिल्म, जिसमें उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम किया है, उसके आने का इंतजार कर रही हैं। बता दें कि यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वह रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी, जो इस साल सितंबर में रिलीज होगी।

वहीं, फिलहाल आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा उन्होंने अपना प्रोडक्शन वेंचर भी रिलीज किया है जिसका नाम एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स है। वह अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म डार्लिंग को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ रिलीज करने वाली हैं, इसमें वह लीड रोल भी निभा रही हैं।

16 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text