home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट ब्लू ड्रेस में मेजर फैशन गोल्स देते हुए आईं नजर, No Makeup लुक ने जीता फैंस का दिल

आलिया भट्ट ब्लू ड्रेस में मेजर फैशन गोल्स देते हुए आईं नजर, No Makeup लुक ने जीता फैंस का दिल

आलिया भट्ट, पति रणबीर कूपर के साथ अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रही हैं और केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि पपाराजी भी उन्हें सिटी में स्पॉट करते वक्त काफी ध्यान रखती है। इसी बीच शुक्रवार को आलिया धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस से बाहर निकलते हुए दिखाई दीं और इस दौरान वह बिना मेकअप के नजर आईं। एक्ट्रेस इस दौरान ब्लू ड्रेस, शूज में दिखीं और उन्होंने इसे व्हाइट जैकेट के साथ पेयर किया था। एक्टर बहुत ही ध्यान से अपनी कार में गईं और इस दौरान पपाराजी ने भी एक्ट्रेस से सेफ दूरी बना रखी थी।

वायरल भयानी ने आलिया भट्ट की वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आलिया धर्मा ऑफिस के शटर गेट पर पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं और पपाराजी को बोल रही हैं कि वो सावधान रहें क्योंकि वह गेट की तरफ आ रही है। फोटोग्राफर ने यह भी बताया, आराम से जाइए क्योंकि वो तस्वीरें खींचते वक्त उनसे डिस्टेंस मैंटेन कर रहे थे।

एक फैन ने लिखा, ”वह पैप्स के साथ हमेशा बहुत ही स्वीट रहती हैं। देखों कितनी स्टनर हैं।” वहीं अन्य ने लिोखा, ”शनाया फ्रॉम #soty that’s it।” अन्य ने लिखा, ”शी लुक्स सॉ फ्रेश।” एक अन्य ने लिखा, ”aawww she’s so pretty।”

बता दें कि आलिया फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने पूरी तरह से फिल्म का प्रमोशन करना शुरू नहीं किया है। हाल ही में इस बारे में आलिया से पूछा गया था और उन्होंने कहा था, ”हां हम करेंगे (फिल्म को अच्छे से प्रमोट करेंगे)। अगर आप ये सोच रहे हैं कि हम सब जगह फैलेंगे… तो फिलहाल हमारा फॉकस.. लेकिन तभी रणबीर ने मजाक करते हुए कहा कि हम देख सकते हैं कि अभी कौन फैल रहा है और उन्होंने आलिया के बेबी बंप की ओर इशारा किया। इसके बाद उन्होंने साफ किया कि वह मजाक कर रहे हैं।”

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा आलिया और रणबीर की साथ में पहली तस्वीर है और इस फिल्म को बनने में काफी वक्त लगा है। काफी डिले के बाद आखिरकार फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

20 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text