home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट ‘Koffe With Karan 7’ में अपनी मैसिव एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करतीं आएंगी नजर, देखें Pics

आलिया भट्ट ‘Koffe With Karan 7’ में अपनी मैसिव एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करतीं आएंगी नजर, देखें Pics

हम सभी की निगाहें आलिया भट्ट पर टिकी हुई हैं, जब से उन्होंने रणबीर कपूर के साथ अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है। बता दें कि एक्ट्रेस फिलहाल लंदन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन्स की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह गल गडोट के साथ दिखाई देंगी। वहीं कॉफी विद करण भी अपने नए सीजन के साथ ऑन एयर होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम इस सीजन में बॉलीवुड सेलेब्स के गॉसिप्स देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ कॉफी काउच पर दिखने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में फैंस को शो में अपने लुक की झलक शेयर की है लेकिन इस दौरान हमारी आंखें उनकी मैसिव एंगेजमेंट रिंग पर ही टिकी रह गईं।

ADVERTISEMENT

तस्वीरों में आलिया भट्ट, पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिस पर रेड दिल बने हुए हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और रेड पंप्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग एंगल्स में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में आलिया वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ”how i sipped some koffee this year।”

अगर आप आलिया की इन तस्वीरों को करीब से देखेंगे तो आप ध्यान देंगे कि वह सभी तस्वीरों में अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह सही में बहुत ही खूबसूरत रिंग है, जिसे फैंस ने काफी समय बाद देखा है।

ADVERTISEMENT

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों ऑस्ट्रिया में फिल्म के एक गाने की शूटिंग करने वाले हैं, जिसे वैभवी मर्चेंट कोरियोग्राफ कर रही हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी दिखाई देंगी। साथ ही इस फिल्म से जया और धर्मेंद्र को-स्टार के तौर पर 48 साल बाद साथ दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू हुई थी और फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा।

04 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text