home / एंटरटेनमेंट
‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशनल ईवेंट पर आलिया भट्ट ”बेबी ऑन बोर्ड” के साइन के साथ आईं नजर, फैंस हुए हैरान

‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशनल ईवेंट पर आलिया भट्ट ”बेबी ऑन बोर्ड” के साइन के साथ आईं नजर, फैंस हुए हैरान

जब से आलिया भट्ट, पति रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन कर रही हैं, तब से ही एक्ट्रेस नियमित रूप से शानदार अपीयरेंस दे रही हैं और इसके लिए वह बहुत अधिक एफर्ट्स भी नहीं कर रही हैं क्योंकि वह अपनी बेबी बंप को छिपाने की बिल्कुल कोशिश नहीं कर रही हैं। इसी बीच शुक्रवार को हैदराबाद में आलिया एक ईवेंट में पहुंची थीं, जहां वह बेबी ऑन बोर्ड फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दीं।

इस दौरान एक्ट्रेस डार्क पिंक शरारा में नजर आईं और उन्होंने पीछे मुड़ कर गेस्ट्स को पीछे की तरफ लिखे हुए मैसेज की बेहतर झलक भी दिखाई। उनके आउटफिट पर केवल बेबी ऑन बोर्ड ही नहीं बल्कि लव भी लिखा हुआ था। आलिया ने अपने लुक को हेवी इयररिंग्स के साथ पेयर किया था और बालों को खुला छोड़ा हुआ था। वहीं दूसरी ओर रणबीर इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दिए और वह आलिया के साथ में ही खड़े हुए नजर आए। आलिया का यह वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आलिया के इस वीडियो पर एक फैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ”बेबी अभी से प्रमोशन में हेल्प कर रहा है”। वहीं अन्य ने लिखा, ”awww” और ”क्यूट”। वहीं अन्य ने लिखा, यह बहुत क्यूट है। अटायर की तारीफ करते हुए एक अन्य ने लिखा, ”Wow, ड्रेस कमाल है।”

मौनी रॉय जो फिल्म में एंटोग्निस्ट का किरदार निभा करही हैं और को-प्रोड्यूसर करण जौहर और साथ ही RRR के एक्टर जूनियर NTR भी ईवेंट में मौजूद थे। हालांकि, इस ईवेंट को आखिरी वक्त पर होटल में शिफ्ट किया गया था, जब्कि पहले ईवेंट को हैदराबाद की फिल्म सिटी में करने की प्लानिंग की गई थी।

बता दें कि ब्रह्मास्त्र को डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को बनाने में काफी वक्त का समय लगा है। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ा में रिलीज किया गया। साथ ही फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

03 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text