Advertisement

एंटरटेनमेंट

बहन शाहीन के बारे में बात करते हुए फूट-फूट कर रोईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Dec 2, 2019
बहन शाहीन के बारे में बात करते हुए फूट-फूट कर रोईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो
बहनों का रिश्ता काफी खास होता है। बॉलीवुड में करीना-करिश्मा, कृति-नूपुर, मलाइका-अमृता, प्रियंका-परिणीति जैसी कई सेलिब्रिटी सिस्टर्स हैं, जिनके बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इन्हीं में से एक है, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट की जोड़ी। वैसे तो शाहीन उम्र में आलिया से 5 साल बड़ी हैं, लेकिन जब बात पैम्परिंग और पज़ेसिवनेस की हो तो आलिया अपनी बड़ी बहन शाहीन को लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव नज़र आती हैं। हाल ही में एक सेमिनार के दौरान अपनी बड़ी बहन के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट फूट-फूट कर रोने लगीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 
आलिया भट्ट अपनी बड़ी बहन शाहीन भट्ट के साथ मुंबई में आयोजित हुए एक विमेन सेमिनार में पहुंची थीं। इस सेमिनार को फेमस जर्नलिस्ट बरखा दत्त होस्ट कर रही थीं। इस दौरान अपनी बहन शाहीन के डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट अचानक से काफी इमोशनल हो गईं और स्टेज पर ही फूट-फूट कर रोने लगीं। बहन को रोता देख शाहीन ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की लेकिन आलिया खुद को रोने से नहीं रोक पाईं।

Instagram

इस सेमिनार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस सेमिनार में शाहीन भट्ट की किताब लॉन्च हुई थी, जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन के दिनों और उससे बाहर आने का ज़िक्र किया है। सेमिनार के दौरान आलिया भट्ट ने बताया, “अपनी बहन के साथ रहने के बावजूद मैंने उसकी लिखी किताब पढ़ने के बाद ही उसकी भावनाओं को समझा।” इतना कहते हुए आलिया रोने लगीं। हालांकि शाहीन ने उन्हें चुप कराने की काफी कोशिश की पर आलिया अपने आंसू नहीं रोक पाईं।
 
आपको बता दें कि शाहीन महेश भट्ट और सोनी राज़दान की बड़ी बेटी हैं। वे 13 साल की उम्र में ही डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया के ज़रिए डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखने की कोशिश भी की है। अब शाहीन ने अपने संघर्ष पर एक किताब लिखी है, जिसका नाम है ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पियर’ (‘I Have Never Been Unhappier’)। इस किताब में उन्होंने अपनी कहानी बताई है। अपनी बहन की लिखी इस किताब को आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया और लोगों से इसे पढ़ने की अपील की है।
 
कुछ दिनों पहले शाहीन के जन्मदिन पर भी आलिया ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। अपनी बहन के बारे में बात करते हुए आलिया ने लिखा था, “अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं। मैंने लिखा फिर डिलीट कर दिया, फिर लिखा और फिर डिलीट कर दिया…। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं। हमारे बीच जो रिश्ता है, उसकी कोई भाषा नहीं है… तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं उम्मीद करती हूं, जब तक हमारे हाथ-पैर सलामत हैं, तब तक हम साथ में यूं ही धूम मचाते रहेंगे।”
 
https://hindi.popxo.com/article/how-to-get-rid-of-dandruff-in-hindi
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।