home / एंटरटेनमेंट
alia bhatt on archaic thinking

आलिया को नहीं पसंद आया ये लिखना कि रणबीर उन्हें लंदन लेने जाएंगे, कहा, मैं पार्सल नहीं हूं

आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है तभी से उनके सोशल पोस्ट पर लोगों उन्हें बधाई दे ही रहे। शादी के मात्र तीन महीने में प्रेगनेंसी प्लान करके इस सेलिब्रिटी कपल ने अपने फैन्स और फॉलोअर्स को बिल्कुल चौंका दिया है। आलिया और रणबीर की लाइफ के इस खूबसूरत फैज में बॉलीवुड सेलेब्स समेत फैन्स ने भी इस कपल को खूब बधाइयां और बेस्ट विशेज दी हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

अब आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लोगों  की बधाइयों के लिए धन्यवाद लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, आपके शुभकामनाओं से मैं अभिभूत हूं। मैंने हर मेसेज पढ़ने की कोशिश की है और यही कहना चाहती हूं कि बहुत स्पेशल फील हो रहा कि हम अपनी लाइफ के इस खास पल को आप सबके शुभकामनाओं और प्यार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

इस स्टोरी के बाद एक्ट्रेस ने एक पब्लिकेशन का वो रिपोर्ट शेयर किया है जिसमें लिखा गया है कि एक्ट्रेस को लंदन से इंडिया ले जाने के लिए रणबीर लंदन आएंगे और वो इंडिया आकर रेस्ट करेंगी। इस रिपोर्ट पर रिएक्ट करते हुए आलिया ने साफ कर दिया है कि उन्हें लोगों की पुरानी सोच पसंद नहीं है। उन्होंने लिखा है, हम अभी भी पितृसत्तात्मक समाज में रह रहे हैं…किसी को किसी को पिक करने की जरूरत नहीं है, मैं महिला हूं कोई पार्सल नहीं हूं। 

साभार- इंस्टाग्राम

आगे एक्ट्रेस ने लिखा है कि मुझे रेस्ट करने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन अच्छा लगा ये जानकर कि आप सबके पास डॉक्टर वाले सर्टिफिकेट्स भी हैं। आगे एक्ट्रेस ने लिखा है, ये 2022 है, क्या हम इस तरह की पुरानी सोच से उबर सकते हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को खत्म करते हुए लिखा है, अब मुझे एक्सक्यूज करें, मेरा शॉट रेडी है।

आलिया ने 27 जून के दिन हॉस्पिटल से अपनी और रणबीर की एक तस्वीर शेयर करने के साथ लोगों को अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी। दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल के दिन शादी की थी।

29 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text