home / एंटरटेनमेंट
देखिए आलिया-रणबीर की रोमांटिक डेट की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जोधपुर में साथ बिताए खास पल

देखिए आलिया-रणबीर की रोमांटिक डेट की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जोधपुर में साथ बिताए खास पल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने 39वें जन्मदिन के मौके पर जोधपुर में गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बार आलिया भट्ट ने रणबीर के बर्थडे पर उनकी तस्वीर शेयर करके पहली बार खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। जी हां, आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रणबीर के साथ एक फोटो भी शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ थामे सनसेट एन्जॉय कर रहे हैं। आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैपी बर्थडे मेरी जिंदगी।’

यही नहीं आलिया और रणबीर के फैन पेज पर भी कुछ और रोमांटिक तस्वीरें शेयर हुई हैं जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिनमें दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ खास हसीन पल बिताते नजर आ रहे हैं। एक फोटो में रणबीर लेटे हुए हैं और आलिया उन्हें देख कर कुछ कह रही हैं।

वहीं दूसरी फोटो में रणबीर सो रहे हैं और आलिया उनके लिए कुछ सामान ला रही हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बर्थडे से 2 दिन पहले आलिया और रणबीर जोधपुर पहुंचे। पहले यह अफवाह उड़ी थी कि दोनों वेडिंग वेन्यू देखने गए थे, लेकिन फिर खबर आई कि आलिया रणबीर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं।

वैसे ये तो है कि अब आलिया और रणबीर दोनों ही अपने रिश्ते को किसी से छुपा नहीं रहे हैं। आलिया अक्सर सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सुनने में भी यही आ रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

वहीं अगर आलिया और रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो ये दोनों अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

29 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text